पाक पर भारी टीम इंडिया ,बीजेपी लीडर ने बताया भारत की शेरनियां

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाक पर भारी टीम इंडिया, तो बीजेपी लीडर ने बताया भारत की शेरनियां 

पाक पर भारी टीम इंडिया, तो बीजेपी लीडर ने बताया भारत की शेरनियां

भारतीय खेल प्रशसकों के लिए 11 नवंबर का दिन बेहद खास रहा होगा। इस दिन इंडिया की महिला और पुरुष टीम दोनों ही मैदान में डट कर मुकाबला कर रही थी। जहां एक तरफ भारतीय पुरुष टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी -20 मुकाबला खेल रही थी। तो वही भारतीय महिला टीम पाकिस्तान के खिलाफ अपना टी -20 विश्व कप का अपना दूसरा मुकाबला खेल रही थी।

इन दोनों मैचों के दौरान खास बात यह रही कि दोनों ही टीमों ने धमाकेदार जीत दर्ज की। इस मैच में महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने अर्धशतक लगा कर पाक को सात विकेट के साथ हराया था। महिला टीम की इस शानदार जीत के बाद ही बीजेपी के राष्टीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महिला क्रिकेटरों को हिन्द की शेरनियां बताया।

पाक पर भारी टीम इंडिया, तो बीजेपी लीडर ने बताया भारत की शेरनियां 1
पाकिस्तान को चारों खाने किया चित्त
भारत और पकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता हैं। तब दोनों की देश के क्रिकेट प्रशंसकों ये दिन बेहद खास होता हैं। ऐसे में जब टी -20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में मिताली की सेना ने मैदान पर अपना जलवा दिखाया तो हर कोई उस वक़्त उत्साहित नज़र आया। इस मैच के ख़त्म होने के बाद बीजेपी पार्टी के महासचिव कैलाश महावर्गीय भारतीय महिला टीम को बधाई देते हुए अपने ट्विटर अकॉउंट पर लिखा कि ,
“आज एक बार फिर से भारत की शेरनियों पकिस्तान को चारों खाने कर दिया”

सहवाग ने भी किया ट्वीट
भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी इस मैच के खत्म होने के बाद ट्वीट किया। उसमें सहवाग ने लिखा कि ,
पाक ने इंडिया टीम को दस रन मुफ्त में दे दिए। ऐसे में दीपावली का बोनस भारत के खाते में आ गया।
बता दे डेंजर जोन में दौड़ने के कारण पकिस्तान टीम के 10 रन काट लिए गए थे।

पूनम यादव और हेमलता ने चटकाए विकेट

महिला टीम ने पकिस्तान के विरुद्ध टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। जिसके बाद पाकिस्तान की शुरुवात बेहद ही ख़राब हुई थी। पूनम यादव और हेमलता ने पकिस्तान के 2 -2 विकेट चटकाकर पाक को महज 133 रन पर ही समेट दिया था। वही मिताली राज ने बेहतरीन अर्धशतक के साथ ही भारत को 7 विकेट से जीत दिलाई।

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts

Leave a Reply