भारत है टी-20 विश्वकप का प्रमुख दावेदार: शेन वाटसन

भारत के खिलाफ तीसरे टी ट्वेंटी में अॉस्ट्रेलिया की कप्तानी करने वाले शेन वॉटसन ने कहा कि, 2016 में होने वाले टी ट्वेंटी विश्वकप का भारत प्रमुख दावेदार होगा. और उन्होंने कहा कि, इस टूर्नामेंट से पहले अॉस्ट्रेलियाई टीम को काफी मेहनत करनी पडेगी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

वॉटसन ने कहा, सिर्फ इस सीरीज के वजह से ही नहीं, लेकिन भारत हमेशा टी ट्वेंटी विश्वकप का प्रबल दावेदार रहा है. विश्वकप भारत में हो रहा है, और उनके पास काफी वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज और स्पिनर है, जिससे भारत के जीत का प्रतिशत और बढ जाता है. और उन्हें दबाव झेलना आता है, जैसे 2011 विश्वकप में उन्होंने झेला था. अगर ये सीरीज भारत हारता, तब भी भारत ही सबसे बड़ा दावेदार होता.

भारत ने अॉस्ट्रेलिया को टी ट्वेंटी सीरीज में 3-0 से हराया, और वनडे सीरीज 4-1 से हारने के बाद, ये बडी उपलब्धि थी भारतीय टीम के लिए.

 

कप्तान शेन वॉटसन ने तीसरे टी ट्वेंटी में शतक लगाया, लेकिन उनका ये शतक टीम के काम नहीं आया. जब उनसे पूछा गया कि, रैना का स्टंपिंग गवांना उनको भारी पडा? तो उस पर उन्होंने कहा, शायद हा, लेकिन वो मुश्किल स्टंपिंग था. उन्होंने रैना की तारिफ करते हुए कहा, रैना ने कमाल की पारी खेली, और आईपीएल हो या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट वे एक मैच विनर है.

जब उनसे पुछा गया कि, आज की पारी के बाद आप सलामी में बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे? उस पर वॉटसन ने कहा, मै किसी भी जगह पर खेलने के लिए तैयार हू, और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए तैयार हू.

उनसे आखिर में पूछा गया कि, आईपीएल अॉक्शन का नजदीक आना और ये पारी खेली जाना एक संयोग तो नहीं? उसपर उन्होंने कहा, आईपीएल अॉक्शन आ रहा है? लेकिन एक बात तो है कि वॉटसन आईपीएल अॉक्शन में बडे खिलाडी रहने वाले है.