लॉडेरहिल (फ्लोरिडा), 28 अगस्त (आईएएनएस)| अमेरिकी धरती पर चल रहे दूसरे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में रविवार को वेस्टइंडीज ने भारत के सामने जीत के लिए 144 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत के आमंत्रण पर बल्लेबाजी करने उतरी कैरेबियाई टीम शुरू से लय में नजर नहीं आई और दो गेंद पहले ही 143 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

यह भी पढ़े: मैच के बाद ये क्या बोल गये भारतीय कप्तान, इन भारतीय खिलाड़ियों कों ठहराया हार का जिम्मेदार

वेस्टइंडीज लगातार अंतराल पर अपने विकेट खोती रही और कोई बड़ी साझेदारी भी नहीं कर सकी। सलामी बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स (43) ने बल्ले से सर्वाधिक योगदान दिया। चार्ल्स ने महज 25 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के लगाए।

मोहम्मद समी ने जहां पिछले मैच के शतकवीर एविन लुईस (7) को सस्ते में आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई वहीं इस मैच में बदलाव के तौर पर शामिल किए गए स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने चार्ल्स के विस्फोटक बल्ले का मुंह बंद किया।

यह भी पढ़े: लोकेश राहुल की वजह से खतरे में इन दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों का करियर

चार्ल्स के अलावा वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सका।

मिश्रा ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए, जबकि रविचंद्रन अश्विन सबसे किफायती गेंदबाज रहे। समी, अश्विन और जसप्रीत बुमराह को दो-दो विकेट मिले। भुवनेश्वर कुमार एक विकेट हासिल कर सके।

यह भी पढ़े: विडियो : जब धोनी कों चीयर करने पहुँची दीपिका पादुकोण
भारत श्रृंखला का पहला मैच बेहद नाटकीय और रोमांचक अंदाज में आखिरी गेंद पर एक रन से हार गई थी, वहीं दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    दोस्ताना मैच में गोलकीपर विलार को फेयरवेल देगा पराग्वे

    आसुनसियोन, 24 मई; जापान के खिलाफ 12 जून को खेले जाने वाले दोस्ताना मैच में उरुग्वे की टीम दिग्गज गोलकीपर जुस्टो विलार को फेयरवेल देगी।...

    कोरिंथियंस से अलग हुए कारिले

    साओ पाउलो, 24 मई; ब्राजील लीग क्लब कोरिंथियंस ने कहा कि कोच फाबियो कारिले क्लब से अलग हो रहे हैं। कोरिंथियंस क्लब का कहना है...

    एबी डिविलियर्स के संन्यास के बाद इस खिलाड़ी ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा...

    एबी डिविलियर्स ने बुधवार 23 मई को ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और अब उसके एक दिन बाद ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के...

    विश्व कप में नई रणनीति उतरेगा दक्षिण कोरिया

    पाजु (दक्षिण कोरिया), 24 मई; दक्षिण कोरिया की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच शिन ताए-यंग ने कहा कि उनकी टीम अगले माह आयोजित हो...

    आईसीसी विश्व कप में आधिकारिक रेडियो साझेदार बना बीबीसी

    दुबई, 24 मई; अगले साल इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप के प्रसारण के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बीबीसी रेडियो के...