भारत वार्डर-गवास्कर ट्राफी के अपने पिछले दोनों मैच हार चूका है, जिसमे पिछला मैच भारत अपने खिलाडियों के बिच आंतरिक मतभेद की वजह से हारा, लेकिन कुछ लोगो को अभी भी विश्वास है, कि भारत अपना तीसरा मैच जीत सकता है, ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है, कि भारत यह मैच जीत सकता है, पोंटिंग का इस तरह का ब्यान निश्चित रूप से टीम इण्डिया के जोश को और बढ़ाने में मददगार होगा.

ESPN को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा-

“भारत निश्चित रूप से इस मैच को जीत सकता है, क्यूंकि यहाँ की विकेट धीमी और सीधी है, जिस पर खेलने में भारत ऑस्ट्रेलिया से अधिक अनुभवी है, और उसे इस तरह की पिचो पर खेलने की उनकी आदत है, तो निश्चित रूप से यहाँ उनके जितने की सम्भावना अधिक है”

पोंटिंग ने यह भी कहा की अगर ऑस्ट्रेलिया पिछले दोनों टेस्टो की तरह यहाँ भी खेलता है तो वह 4 दिन में ही मैच जीत लेगा “हाँ लेकिन अगर ऑस्ट्रेलिया पिछले दोनों टेस्टों की तरह यहाँ भी अपना स्वभाविक खेल दिखाता है तो खेल 4 दिन में ही खत्म हो जायेगा”

पोंटिंग ने धोनी की तारीफ़ करते हुए कहा की, धोनी की कप्तानी का तरीका बहुत ही अच्छा है, वो स्थिति के अनुसार खेल खेलते है.

पोंटिंग ने कहा-

“हालाँकि धोनी की आलोचना हो रही है, लेकिन धोनी के कप्तानी का तरीका और फिल्ड व्यवस्थित करना बहुत ही अच्छा है, वो जानते है की जल्द से जल्द कैसे मैच को जीता जा सकता है, और ऑस्ट्रेलिया में आपको यही तरीका अपनाना होगा जिससे आप 4 से 5 दिनों में मैच जीत सके, मैंने जब भी ऑस्ट्रेलिया के लिए खेला है, हमेशा तेज गेम खेलने की कोशिस की है.”

 



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ बने लुंगी एनगिडी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का अंतिम लीग मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन...

    अश्विन ने आईपीएल से बाहर होने के बाद सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना पंजाब से हुआ. टॉस जीत कर चेन्नई के कप्तान धोनी ने आज गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.वही आज...

    इन पांच बड़े कारणों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई से हार होना...

    आईपीएल में आज पंजाब का सामना चेन्नई से हुआ. इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को हरा कर एक बार फिर से जीत के...

    लीग मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के सिर...

    आईपीएल का 11वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सिर्फ प्ले ऑफ़ के मैच होने को रह गए है. ऐसे में जिस...