सुनील गावस्कर ने वनडे सीरीज के बाद इस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का अनमोल रत्न | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुनील गावस्कर ने वनडे सीरीज के बाद इस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का अनमोल रत्न 

सुनील गावस्कर ने वनडे सीरीज के बाद इस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का अनमोल रत्न

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ और कप्तान सुनील गावस्कर ने रविवार को इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी हैं और कहा, कि कोहली की टीम ने चैंपियंस ट्राफी से पहले सभी कमियों को दूर कर लिया हैं.

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ ने केदार जाधव की जमके तारीफ़ करते हुए कहा, कि उनके पास बॉल को हिट करने के लिए क्षमता है.सुनील गावस्कर ने बताया कौन ले सकता है, अनुराग ठाकुर की जगह

पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर ने एनडीटीवी के साथ विशेष बातचीत में कहा,

“केदार एक अच्छे फिनिशर है और नंबर 6 पर बेहद अच्छे संतुलित दिखाई दे रहे हैं. मुझे लगता है, कि इस स्थान पर भारत को एक अमूल्य रत्न मिला हैं.”

इसके साथ ही विराट कोहली की कप्तानी के तारीफ़ करते हुए गावस्कर ने कहा,

“सबसे अच्छी बात यह है, कि कप्तानी से उनकी बल्लेबाज़ी में कोई बदलाव नहीं आया है, हमे उनकी कप्तान से ज्यादा एक बल्लेबाज़ के रूप में जरुरत हैं.”

पहले एकदिवसीय में भारत ने विराट कोहली और केदार जाधव के शानदार शतको की मदद से 351 रनों का विशाल लक्ष्य हासिल किया था, जबकि दूसरे एकदिवसीय में एमएस धोनी और युवराज सिंह ने भारत की जीत सुनिश्चित की थी. हालाँकि तीसरे मैच में कोहली की सेना को एक क़रीबी मैच में 5 रनों की हार झेलनी पड़ी.ज्योफ्री बॉयकोट ने किया ऑल टाइम बेस्ट वर्ल्ड XI का ऐलान, गावस्कर सचिन को नहीं मिली जगह

तीनो फॉर्मेट में प्रदर्शन के बारे में गावस्कर ने कहा,

“अंतिम ओवरों की गेंदबाज़ी अब भी टीम के लिए चिंता का विषय है, लेकिन अन्य क्षेत्रों में टीम बहुत अच्छा कर रही हैं. गेंदबाज़ी, बल्लेबाज़ी में टीम ने अच्छा किया है. अब, हमे किसी भी फ़ील्डर को छिपाने की जरूरत नहीं है और हर खिलाड़ी योगदान देता है, जो एक बहुत ही सकारात्मक बात है”.

आगामी चैंपियंस ट्राफी को देखते हुए, गावस्कर ने टीम को कुछ सलाह दी है, जिसकी टीम को सख्त जरुरत हैं.

गावस्कर ने कहा,

“तीनों मैचो में भारत को सलामी जोड़ी से अच्छी शुरुआत नहीं मिली है. कोहली और धोनी सभी मैचों में रन नहीं बनाएगे, किसी अन्य को भी जिम्मेदारी लेनी होगी. सलामी बल्लेबाज़ों की ख़राब फॉर्म चिंता का विषय है, लेकिन मुझे लगता है, कि रोहित शर्मा फ़िट है, रोहित शर्मा टीम में सलामी बल्लेबाज़ के रूप में स्वत: विकल्प होंगे और दूसरे सलामी बल्लेबाज़ के रूप में शिखर धवन के साथ जाना चाहिए.”

Related posts