इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया को खल सकती है इन 3 खिलाड़ियों की कमी 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। टीम में विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुनाल पंड्या, वाशिंगटन सुन्दर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दूल ठाकुर को मौका मिला।

चुनी गई टीम में कई नए नाम नजर आ रहें हैं, वहीं कई भरोसेमंद खिलाड़ियों का नाम इस टीम में नहीं है। इसी क्रम में हम बात करेंगे उन खिलाड़ियों के बारे में जो आगामी वनडे सीरीज में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते नजर नहीं आएंगे, और टीम इंडिया को उनकी कमी खल सकती है।

टीम इंडिया को खलेगी कमी:

रवींद्र जडेजा

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चुनी गई टीम में रवींद्र जडेजा की वापसी नहीं हुई है। हालांकि इसके पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टीम में वापसी करेंगे। रवींद्र जडेजा की कमी आगामी वनडे सीरीज में टीम इंडिया को खल सकती है। विश्व चैंपियन टीम इंग्लैंड के सामने रवींद्र जडेजा का नहीं होना टीम इंडिया के लिए मुश्किल भरा हो सकता है।

रवींद्र जडेजा आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल हो गए थे, इसके बाद वह भारतीय टीम से बाहर हो गए। रवींद्र जडेजा को अंगूठे में चोट लगी थी। हाल ही में रवींद्र जडेजा ने पोस्ट की थी, जिसमें वह इशारा कर रहे थे कि वह अब भारतीय के लिए खेलने के लिए तैयार है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse