रिकी पोंटिंग ने कहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन तेज गेंदबाजो के साथ उतर सकती है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने दिया भारत को सलाह, इन 3 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतारें विराट 

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने दिया भारत को सलाह, इन 3 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतारें विराट

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. भारतीय टीम को इस विश्व कप में कई क्रिकेट के दिग्गज एक मजबूत टीम बता रहें हैं. अब रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारतीय टीम से आगाह किया है.

रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को किया आगाह

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने दिया भारत को सलाह, इन 3 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतारें विराट 1

ऑस्ट्रेलिया की टीम के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान और वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया की टीम के असिस्टेंट कोच रिकी पोंटिंग ने कल भारतीय टीम के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले अपनी टीम को आगाह करते हुए कहा कि

” हम सब जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह नयी गेंद से कितना खतरनाक गेंदबाज है. वो गेंद को आगे डाल कर योर्कर करता है और वो उतनी ही अच्छी बाउंसर भी मार सकता है.भुवनेश्वर कुमार के गति और बाउंसर से हमें ज्यादा परेशानी नहीं होगी.”

उन्होंने आगे कहा कि

” लेकिन हार्दिक पंड्या हमारी टीम में थोड़ा भय पैदा कर सकता है. मुझे लगता है कि हमारे पिछले मैच देखकर वो अगले मैच में एक स्पिन गेंदबाज को बिठा कर एक और तेज गेंदबाज खिला सकते हैं.”

 असिस्टेंट कोच रिकी पोंटिंग ने माना पिछले मैच की गलती

रिकी पोंटिंग

पिछले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन पर बोलते हुए पोंटिंग ने कहा कि

” वो दुसरे स्पिन गेंदबाज के रूप में केदार जाधव का प्रयोग करेंगे. इसी लिए भारतीय टीम के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले हम ज्यादा अभ्यास कर रहें है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” पिछला मैच हमें ये बता गया है की किसी भी टीम को हल्के में मत ले और हर मैच को बड़े मैच की तरह खेलें. विश्व कप में आपको ऐसा देखने को मिल सकता है. हमें अपनी पिछली गलतियों से सीखना होगा और उससे आगे भी बढ़ना होगा.”

रविवार 9 जून को होगा भारतीय टीम से ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने दिया भारत को सलाह, इन 3 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतारें विराट 2

इंग्लैंड में चल रहे इस विश्व कप में भारतीय टीम का अगला मुकाबला ओवल के मैदान पर 9 जून को ऑस्ट्रेलिया की टीम से है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीत लिए हैं. भारतीय टीम ने भी अभी तक खेला एकमात्र मुकाबला भी जीत लिया है.

 

Related posts