ICC T20WC (STATS PREVIEW)- भारत और न्यूजीलैंड के बीच करो या मरो के मैच में बन सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड्स 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 का रविवार एक बड़ा मुकाबला खेला जाना है। इस टी20 विश्व कप की सबसे प्रबल दावेदार भारत और न्यूजीलैंड के बीच ग्रुप-2 में बहुत ही महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा। दुबई में खेला जाने वाला ये मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति में है, क्योंकि इस मैच की जीत सेमीफाइनल का रास्ता आसान बना देगी।

भारत-न्यूजीलैंड के बीच बड़ा मुकाबला

यूएई में खेले जा रहे टी20 विश्व कप के 7वें संस्करण में रोमांच पूरी तरह से छाया हुआ है, जिसमें भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद ये मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम बन गया है।

ICC T20WC (STATS PREVIEW)- भारत और न्यूजीलैंड के बीच करो या मरो के मैच में बन सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड्स 2

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें पाकिस्तान से परास्त होने के बाद इस मैच में एक-दूसरे के खिलाफ श्रेष्ठता हासिल करने के इरादें से मैदान में उतरेगी, जहां दोनों ही टीमों का लक्ष्य मैच को जीतकर सेमीफाइनल के लिए अपना दावा मजबूत करने पर रहेगा।

मैच में बन सकते हैं ये रिकॉर्ड्स

इस सुपर संडे के सुपरहिट मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के खिलाड़ी कई रिकॉर्ड्स के करीब खड़े हैं। तो आपको बताते हैं वो रिकॉर्ड्स इस मैच में टूटते आ सकते हैं नजर तो डालते हैं MATCH STATS PREVIEW पर एक नजर…

4- भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इस मैच में 4 छक्के लगाने में कामयाब होते हैं तो वो अपने इंटरनेशनल करियर में 100 छक्के पूरे कर लेंगे।

ICC T20WC (STATS PREVIEW)- भारत और न्यूजीलैंड के बीच करो या मरो के मैच में बन सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड्स 3

5- हार्दिक पंड्या इस मैच में एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं, वो यहां पर अपने बल्ले से 5 रन जोड़ते हैं तो उनके टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 500 रन पूरे हो जाएंगे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse