भारत

घरेलू मैदान पर लगातार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड में भी पहले 2 टी20 मैच अपने नाम कर लिए हैं. अब तीसरा टी20 मैच 29 जनवरी को हैमिलटन में खेला जायेगा. जो इस सीरीज के लिए बहुत ही रोमांचक और अहम मैच होने वाला है. इस मैच के दौरान हैमिलटन के मौसम पर सभी की नजरें बनी हुई है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच अच्छे मुकाबले की उम्मीद है.

भारत और न्यूजीलैंड के तीसरे टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम

भारत

आकलैंड में खेले गये दोनों मैच में जीत दर्ज करने के बाद अब भारत की टीम और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिलटन में खेला जायेगा. जहाँ पर मौसम विभाग की माने तो मैच के दौरान बारिश होने की आशंका है. कल के दिन हैमिलटन में तापमान 26 डिग्री सेल्सियस है.

इस बीच वहां पर ह्यूमिडिटी 63% रहने वाला है. जबकि हवा हैमिलटन में 26 kmph के गति से चलने वाली है. मैच के समय वहां पर बारिश होने की संभावना नहीं है. हालाँकि उससे पहले बारिश होगी. जिसके कारण मैच कम ओवरों का भी खेला जा सकता है. हालाँकि इस खबर से दोनों टीमों के फैन्स को बहुत ज्यादा निराशा होगी.

NZ vs IND: क्या बारिश डालेगी तीसरे मुकाबलें में खलल, जाने कैसा रहेगा हैमिलटन में मौसम का हाल 1

महत्वपूर्ण होगा सीरीज के लिए हैमिलटन का मैच

NZ vs IND: क्या बारिश डालेगी तीसरे मुकाबलें में खलल, जाने कैसा रहेगा हैमिलटन में मौसम का हाल 2

अब तक खेले गये दोनों मैच में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम बहुत मजबूत नजर आ रही है. रोहित शर्मा और विराट कोहली के प्रदर्शन ना करने के बाद भी भारत ने जीत दर्ज की है. मध्यक्रम को श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे ने अब मजबूत बना दिया है.

जबकि केएल राहुल ने लगातार अच्छा प्रदर्शन करके खुद को टीम का प्रमुख खिलाड़ी बना लिया है. वहीँ न्यूजीलैंड की टीम के लिए कोलिन मुनरो लय में खेलते हुए नजर नहीं आयें हैं. केन विलियमसन और मार्टिन गुप्टिल का बल्ला पिछले मैच में खामोश ही रहा था. दोनों टीमों के गेंदबाजो ने हालाँकि पिछले मैच में अच्छा किया था.

सीरीज जीतने के बारें में सोचेगी भारत की टीम

NZ vs IND: क्या बारिश डालेगी तीसरे मुकाबलें में खलल, जाने कैसा रहेगा हैमिलटन में मौसम का हाल 3

जब कल के दिन भारत की टीम मैदान पर उतरेगी तो उसका लक्ष्य मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर होगी. वहीँ न्यूजीलैंड की टीम वापसी करके सीरीज को जीवित रखने का पूरा प्रयास करती हुई नजर आएँगी. जिसके लिए उनके खिलाड़ियों को इस मैच में खुलकर खेलते हुए नजर आना होगा.