टूटी हुई कलाई के साथ लगातार क्रिकेट खेल रहा था, भारतीय टीम का यह दिग्गज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टूटी हुई कलाई के साथ लगातार क्रिकेट खेल रहा था, भारतीय टीम का यह दिग्गज 

टूटी हुई कलाई के साथ लगातार क्रिकेट खेल रहा था, भारतीय टीम का यह दिग्गज

भारत के सलामी बल्लेबाज़ मुरली विजय ने अपनी चोट को लेकर खुलासा किया हैं, कि वो लगातार चोटिल कलाई के बाद भी खेल रहे थे. एम विजय  16 अप्रैल को चेन्नई लौट कर आएं हैं.

विजय ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “मैं चोट की स्थिति में बहुत अधिक नहीं बोल सकता, लेकिन मैं चोटिल कलाई के साथ खेल रहा था । यह एक कठिन स्थिति थी, लेकिन टीम हमेशा सबसे पहले आती है. मैं आज़ादी से बल्लेबाजी करने में सक्षम नहीं था, क्योंकि चोट लगने के कारण मैं कुछ शॉट नहीं खेल सकता था.  जब मैं बल्लेबाजी करने आता था, तो मुझे खासकर तेज गेंदबाजों के खिलाफ कई बार मुश्किल हो जाता था.”

विजय ने  घरेलू सत्र में 13 में से सिर्फ 1 टेस्ट मैच ही छोड़ा हैं । वह चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली के पीछे भारत का तीसरा सबसे अधिक रन बनाने वाला खिलाड़ी हैं, उन्होंने  36.71 के औसत से 771 रन बनाए हैं ।    

ऑरेंज कैप हासिल करने के बाद भी खुश नहीं है गौतम गंभीर, कहा ये खिलाड़ी हासिल करेगा कैप तब ज्यादा ख़ुशी होगी

उन्होंने कहा, “मुझे बताया गया था, आप ज्यादा तेज़ से शॉट नही लगा सकते हैं. मुझे अपने दर्द के साथ खेलना पड़ रहा था. मुझे स्पिनर्स को खेलने में भी दिक्कत आ रही थी. लेकिन मेरी आदत नहीं है, कि मैं दर्द को सब के समाने बताऊ. मुझे पता था, टीम को मेरी जरूरत है, मुझे खेलते रहना हैं.”     आईपीएल-10 : लगातार गिरते प्रदर्शन के बाद धोनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर उठने लगी आवाज़

विजय ने कहा, कि “वह फिर से क्रिकेट खेलने से अभी दूर हैं. मैं आगे आने वाले मैच में नही खेलूँगा.मैं 2 से 3 महीने के बाद फिर से बल्लेबाज़ी करना शुरू करूँगा और मुझे उम्मीद हैं, मैं जल्द से जल्द टीम में वापसी कर सकूँगा और टीम के लिए एक  बार फिर से अच्छा प्रदर्शन कर सकूँगा.” 

Related posts