इस डेट को भारत-पाकिस्तान एक बार फिर भीड़ सकती है विश्व कप 2019 में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस दिन एक बार फिर हो सकता है विश्व कप 2019 में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 

इस दिन एक बार फिर हो सकता है विश्व कप 2019 में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 का 22वां लीग मैच 16 जून रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते भारत की टीम ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 89 रन के अंतर से जीत लिया था और टूर्नामेंट में भारत ने अपना विजय क्रम जारी रखा था.

भारत पॉइंट्स टेबल पर रह सकती है नंबर-1

इस दिन एक बार फिर हो सकता है विश्व कप 2019 में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 1

भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत ने अबतक अपने खेले 5 मैचों से 4 मैच जीते हैं और एक मैच उसका बारिश के कारण रद्द हो गया था.

भारत को अबतक इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम नहीं हरा पाई है. भारत को अगले चार मुकाबले वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, श्रीलंका और बांग्लादेश से खेलना है. अगर यह चारों मैच भारत की टीम जीत जाती है, तो भारत की टीम पॉइंट्स टेबल पर नंबर-1 में फिनिश कर सकती है.

पॉइंट्स टेबल पर रह सकती है नंबर-4 पर

इस दिन एक बार फिर हो सकता है विश्व कप 2019 में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 2

इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान टीम के नंबर-4 पर खत्म होने के काफी चांस बढ़ गए है. दरअसल, पाकिस्तान की टीम को अपने अंतिम तीनों मैच जीतने है, जो उसके न्यूजीलैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ है.

अगर वह तीनों मैच जीत जाती है, तो वह पॉइंट्स टेबल में नंबर-4 की टीम हो सकती है. बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ उसके जीतने के चांस काफी अच्छे हैं.

अगर वह 26 जून को न्यूजीलैंड को हरा दे और भारतीय टीम श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत जाए, तो निश्चित रूप से पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल के नंबर-4 पर रहेगी.

9 जुलाई को फिर मैनचेस्टर में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान!

इस दिन एक बार फिर हो सकता है विश्व कप 2019 में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 3

भारतीय टीम अगर पॉइंट्स टेबल के नंबर-1 पर रहती है और पाकिस्तान की टीम नंबर-4 पर रहती है, तो दोनों टीमों के बीच विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल 9 जुलाई को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. यह मैच भारतीय समय के अनुसार 3 बजे से खेला जायेगा.

भारतीय टीम अगर पॉइंट्स टेबल के नंबर-1 पर रहती है और पाकिस्तान की टीम नंबर-4 पर रहती है, तो भारत और पाकिस्तान के समर्थकों को विश्व कप में एक और महामुकाबला देखने को मिल जायेगा.

 

Related posts