भारत और पाकिस्तान के बीच फ़िलहाल कोई सीरीज संभव नही है : राहुल जोहरी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और पाकिस्तान के बीच फ़िलहाल कोई सीरीज संभव नही है : राहुल जोहरी 

भारत और पाकिस्तान के बीच फ़िलहाल कोई सीरीज संभव नही है : राहुल जोहरी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ एक्जीक्यूटिव राहुल जोहरी ने बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के साथ कोलम्बो में एशियन क्रिकेट काउंसिल की मीटिंग में हिस्सा लिया. मीटिंग के बाद राहुल जोहरी ने यह साफ़ कर दिया, कि भारत और पाकिस्तान के बीच भविष्य में आने वाले कुछ समय तक कोई भी सीरीज नही होगी.

इसके साथ इस बात के संकेत भी दिए, कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आ जाता है, तो कुछ समय के बाद वार्ता करके दोनों देशों के बीच क्रिकेट सम्बन्ध को सुधारा भी जा सकता है और पाक के साथ भारत खेलने पर विचार कर सकता है.

यह भी पढ़े : विडियो : करूण नायर के तिहरे शतक पर कुछ ऐसा रहा करुण नायर और विराट कोहली का जश्न मनाने का तरीका

भारत और पाकिस्तान के बीच छह सीरीज कराने का करार हुआ था, लेकिन पाक सीमा से लगातार आतंकवादी गतिविधियों के चलते भारत ने पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का रिश्ता रखने से साफ़ मना कर दिया जिसके चलते इन दोनों के बीच कोई भी मैच नही हो पाए हैं और मौजूदा हालात को देखते हुए यही लग रहा है, कि आने वाले कुछ समय तक दोनों देशों के बीच कोई मैच होगा भी नहीं.

यह भी पढ़े : चेन्नई टेस्ट : विडियो : मैदान पर अपना आपा खो बैठे लोकेश राहुल, किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

भारत और पाक के बारे में बताते हुए राहुल जोहरी ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा,

“भारत और पाकिस्तान के बारे में मैच को लेकर कोई वार्ता नहीं हुई. वार्ता इस चीज पर हुई की 2018 में एशिया कप और बड़े स्तर पर कैसे कराया जा सकता है. सभी क्रिकेट बोर्ड के चीफ एक्जीक्यूटिव अपने अपने विचार और योजना के साथ आये थे और एशिया कप की चर्चा पर हमने ज्यादा जोर दिया.” 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ एक्जीक्यूटिव सुभान अहमद ने इन सबकी मेजबानी की. जोहरी ने आगे कहा,

” सभी क्रिकेट बोर्ड अपनी-अपनी तैयारी के साथ आये थे. अगर बीसीसीआई के शेयर गिरते हैं तो आने वाले समय में इसके चलते खेल पर असर पड़ेगा. बीसीसीआई और लोढ़ा समिति के बीच की गर्मा गर्मी अभी बनी हुई है जब तक उस पर कोई ठोस निर्णय नहीं आता है, तब तक हम कुछ नही कह सकते हैं.”

Related posts