पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है भारत, इस खिलाड़ी की होगी वापसी 1

मेज़बान इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होने जा रही है। पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जायेगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले हुई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को न्यूज़ीलैंड के हाथों 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था, तो वहीं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को न्यूज़ीलैंड के हाथों करारी शिकस्त मिली थी। ऐसे में दोनों ही टीमें पुरानी हार को भुला कर जीत के साथ अगली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत करना चाहेंगी।

मैच से कुछ दिन पहले ही भारत को करारा झटका मिला और उनके संभावित सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल नेट सेशन में मोहम्मद सिराज की एक गेंद का सामना करते हुए चोटिल होने के कारण पहले टेस्ट से बाहर हो गए। बता दें कि शुभमन गिल पहले ही चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

मैच से कुछ दिन पहले बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल द्वारा पहले टेस्ट में इस्तेमाल होने वाली टेस्ट की पिच की फोटो जारी की जिसमें काफी घास नज़र आ रही है और जिसे देख कर साफ पता चलता है कि पिच में काफी स्विंग देखने को मिल सकता है। इग्लैंड की स्विंगिंग परिस्थितयों को इस्तेमाल करके इंग्लैंड के गेंदबाज़ भारत के बल्लेबाज़ों की लिए खासी मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। ऐसे में भारत एक मजबूत प्लेइंग 11 के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी।

पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है भारत, इस खिलाड़ी की होगी वापसी 2

तो आइए नज़र डालते हैं पहले टेस्ट में भारत की संभावित प्लेइंग 11 पर

रोहित शर्मा, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (c), अजिंक्य रहाणे, ऋषब पंत (wk), शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन आश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह

2 replies on “पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है भारत, इस खिलाड़ी की होगी वापसी”

  1. Pingback: 702 gay chat

Comments are closed.