INDvsAUS, मोहाली वनडे: भारतीय टीम की संभावित इलेवन इलेवन, चार बदलाव संभव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsAUS, मोहाली वनडे: भारतीय टीम की संभावित इलेवन इलेवन, चार बदलाव संभव 

INDvsAUS, मोहाली वनडे: भारतीय टीम की संभावित इलेवन इलेवन, चार बदलाव संभव
PREDICTED PLAYING XI

वनडे सीरीज के पहले दो मैचों को अपने नाम करने के बाद भारतीय टीम को तीसरे मैच में हार मिली। अब सीरीज का चौथा मैच 10 मार्च को मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जायेगा। इस मैच को जीतकर जहाँ भारत सीरीज को अपने नाम करना चाहेगा वहीं ऑस्ट्रेलिया सीरीज में बराबरी के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

आईये आपको भारत की संभावित एकादश के बारे में बताते हैं।

रोहित शर्मा

Image result for rohit sharma

रोहित शर्मा वनडे सीरीज के पहले तीनों मैच में फेल रहे हैं। उनकी फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। अब इस मैच से वह फॉर्म में वापसी कर बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

केएल राहुल

Image result for kl rahul odi

टी-20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल को पहले तीन मैच में बाहर बैठना पड़ा था। अब इस मैच में उनकी वापसी तय है। शिखर धवन लगातार अपने फॉर्म से जूझ रहे हैं और टीम विश्व कप से पहले राहुल को आजमाना भी चाहेगी।

विराट कोहली

INDvsAUS, मोहाली वनडे: भारतीय टीम की संभावित इलेवन इलेवन, चार बदलाव संभव 1

दूसरे और तीसरे वनडे शानदार बल्लेबाजी करने वाले दुनिया के नंबर एक टेस्ट और वनडे बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर कंगारू पर टूटना चाहेंगे। उन्होंने पिछले दोनों मैचों में शतकीय पारी खेली थी।

अंबाती रायडू

Image result for ambati rayudu vs aus hyd

न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम वनडे में शानदार बल्लेबाजी कर अंबाती रायडू ने नंबर 4 पर अपनी जगह पक्की कर ली है। रायडू पहले तीन वनडे में निराश करने के बाद वह इस मैच में भारतीय टीम के लिए बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

ऋषभ पंत

Image result for pant odi

पहले तीन वनडे के बाद महेंद्र सिंह धोनी को  आराम देने का फैसला किया गया है। वह अंतिम दो वनडे के लिए  उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऋषभ पन्त के पास विश्व कप टीम में जगह पक्की करने का मौका होगा।

केदार जाधव

Image result for kedar vs aus hyd

भारतीय वनडे टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में केदार जाधव की गिनती होती है। पहले मैच में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला था। तीसरे मैच में वह गेंद से महंगे साबित हुए थे और इस मैच में वापसी करना चाहेंगे।

विजय शंकर

Related image

हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद विजय शंकर प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह मौका मिला। उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाया है। उसके प्रदर्शन को देखते हुए विश्व कप टीम में उनकी जगह लगभग पक्की हो चुकी है।

युजवेंद्र चहल

Image result for chahal odi

पहले तीन मैच में बाहर बैठने के बाद चौथे मैच में युजवेंद्र चहल की टीम में वापसी हो सकती है। रविन्द्र जडेजा गेंद और बल्ले से पहले तीन मैच में कुछ खास नहीं कर पाए हैं और ऐसे में चहल की वापसी तय है।

कुलदीप यादव

INDvsAUS, मोहाली वनडे: भारतीय टीम की संभावित इलेवन इलेवन, चार बदलाव संभव 2

कुलदीप यादव भारतीय गेंदबाजी के ट्रम्प कार्ड हैं। पिछले मैच में भी उन्होंने तीन विकेट चटकाए थे। इस सीरीज में भी वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं। चौथे मैच में चहल के साथ मिलकर वह कंगारू पारी जल्द से जल्द समेटना चाहेगी।

भुवनेश्वर कुमार

Related image

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की आराम के बाद टीम में वापसी हुई है। मोहम्मद शमी तीसरे मैच में चोटिल हूँ गये थे और वह लगातार मैच भी खेल रहे हैं। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार को मोहाली वनडे में खेलने का मौका मिल सकता है।

जसप्रीत बुमराह

Image result for jasprit bumrah

जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने लगातार टीम को सफलता दिलाई है। इस सीरीज के दूसरे मैच में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की थी और उसी प्रदर्शन को मोहाली में दोहराना चाहेंगे।

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts