एशिया कप: बांग्लादेश के खिलाफ इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम इंडिया!

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एशिया कप 2018: बांग्लादेश के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, 1 साल बाद हुई इस दिग्गज की वापसी! 

एशिया कप 2018: बांग्लादेश के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, 1 साल बाद हुई इस दिग्गज की वापसी!
PREDICTED PLAYING XI

एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले के पहले दिन बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम मुकाबले को तैयार है। 21 सितम्बर को होने वाले इस मैच में भारतीय टीम के पास जीत हासिल करने का सुनहरा मौका होगा। इसका सबसे बड़ा कारण है, बांग्लादेश के खिलाड़ियों की थकावट। उन्होंने कल अफगानिस्तान से अबू धाबी में ग्रुप का अंतिम मैच खेला और आज दुबई में भारत से भिड़ेंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ प्लेइंग इलेवन

एशिया कप 2018: बांग्लादेश के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, 1 साल बाद हुई इस दिग्गज की वापसी! 1
(Photo by Tharaka Basnayaka/NurPhoto via Getty Images)

भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले इस मैच में अपनी सबसे मजबूत टीम उतरना चाहेगी। हार्दिक पांड्या का बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है लेकिन अभी भी टीम के पास कई मैच विनर हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में केदार जाधव ने शानदार गेंदबाजी कर हार्दिक की कमी महसूस नहीं होने दी। इसके साथ ही बल्लेबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: एशिया कप सुपर 4 शेड्यूल

केएल राहुल की वापसी मुश्किल

एशिया कप 2018: बांग्लादेश के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, 1 साल बाद हुई इस दिग्गज की वापसी! 2
(Photo by Visionhaus/Getty Images)

इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में हुए अंतिम टेस्ट मैच में 149 रनों की पारी खेलने वाले केएल राहुल को एशिया कप में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। टीम उनसे ज्यादा अम्बाती रायडू और दिनेश कार्तिक पर भरोसा दिखा रही है। दोनों ही खिलाड़ियों ने पहले दोनों मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की है। इन दोनों की बल्लेबाजी को देखते हुए अब राहुल की टीम में होने के आसार लगभग समाप्त हो गए हैं।

जडेजा ले सकते हैं पांड्या की जगह

बांग्लादेश के खिलाफ
(Photo credit should read ANESH DEBIKY/AFP/Getty Images)

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चोट की वजह से बाहर हुए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जगह रविन्द्र जडेजा को प्लेइंग में मौका मिल सकता है। जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम मैच में अच्छा खेल दिखाया था। पांड्या की जगह दीपक चाहर को टीम में मौका मिला है लेकिन उनके पास वनडे क्रिकेट का अनुभव नहीं है। यही वजह है कि जडेजा का पलड़ा भारी है।

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की संभावित प्लेयिंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अम्बती रायडू, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, यजुवेंद्र चहल

Related posts

Leave a Reply