12 सितम्बर को पहले भिडंत के लिए चेन्नई पहुँची ऑस्ट्रेलियाई टीम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

12 सितम्बर को पहले भिडंत के लिए चेन्नई पहुँची ऑस्ट्रेलियाई टीम 

12 सितम्बर को पहले भिडंत के लिए चेन्नई पहुँची ऑस्ट्रेलियाई टीम

अब बस कुछ ही दिनों का इंतजार… और फिर क्रिकेट जगत की दो सबसे सर्वश्रेष्ठ टीमें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवर की क्रिकेट की जंग होने वाली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने जा रही रंगीन कपड़ो में सर्वश्रेष्ठता की जंग को लेकर दर्शकों में भी जबरदस्त क्रेज है, जो इस हाई प्रोफाइल भिडंत का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

ऐसे में अब तो कुछ ही दिनों में ये जंग शुरू होने जा रही हैं। इस दौरे की शुरूआत पांच मैचों की वनडे सीरीज के साथ होगी जिसका पहला वनडे मैच 17 सितंबर को खेला जाएगा।

12 सितम्बर को पहले भिडंत के लिए चेन्नई पहुँची ऑस्ट्रेलियाई टीम 1

ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम भारत पहुंची

ऑस्ट्रेलिया टीम के सीमित ओवर के आधे खिलाड़ी भारत के साथ होने वाली इस भिडंत को लेकर चेन्नई पहुंच गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम के जो खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे और वो भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज की टीम में मौजुद हैं वे खिलाड़ी शुक्रवार को देर रात चेन्नई पहुंच गए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के भारत पहुंचने वाले इन खिलाड़ियों में सीमित ओवर के स्पेशलिस्ट जेम्स फॉकनर, एरोन फिंच, नाथन कुल्टर नाइल, एडम जाम्पा, ट्रेविस हेड, मर्कस स्टोइनिस और ट्रेविस हेड पहुंच गए हैं।

12 सितम्बर को पहले भिडंत के लिए चेन्नई पहुँची ऑस्ट्रेलियाई टीम 2

ऑस्ट्रेलिया की बची टीम बांग्लादेश से आज पहुंचेगी भारत

ये सभी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं वहीं बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने गई स्टीवन स्मिथ की कप्तानी वाली टीम के खिलाड़ी वनडे सीरीज के लिए शनिवार को बांग्लादेश से सीधे भारत पहुंचेगे।

ऑस्ट्रेलिया की टीम को बांग्लादेश में टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज को 1-1 से ड्रॉ करवा लिया।

12 सितम्बर को पहले भिडंत के लिए चेन्नई पहुँची ऑस्ट्रेलियाई टीम 3

जोश हेजलवुड के चोटिल होने के बाद केन रिचर्डसन को किया टीम में शामिल

भारत पहुंचने वाली ऑस्ट्रेलिया की इस टीम के साथ तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन भी पहुंचे हैं हालांकि केन रिचर्डसन पहले तो टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन तेज गेंदबाज जोश हैजलवुड के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट ने केन रिचर्डसन को चुना।

वहीं आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क पहले से ही भारत दौरे में चयन होने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं हैं। मिचेल स्टार्क को एशेज सीरीज को ध्यान में रखते हुए आराम दिया गया है।

12 सितम्बर को पहले भिडंत के लिए चेन्नई पहुँची ऑस्ट्रेलियाई टीम 4

Related posts