दिलीप ट्रॉफी 2019: करुण नायर शतक से चूके, फिर नहीं चल शुभमन गिल का बल्ला 1

भारत की घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट दिलीप ट्रॉफी 2019 का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के इस मुकाबले का आज दूसरा दिन खेला गया। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला इंडिया ग्रीन और इंडिया ब्लू के बीच खेला गया था और वह मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। पहले दिन इंडिया रेड ने 3 विकेट पर 163 रन बनाये थे।

शतक से चूके नायर

दिलीप ट्रॉफी 2019: करुण नायर शतक से चूके, फिर नहीं चल शुभमन गिल का बल्ला 2

इंडिया रेड के कल के नाबाद बल्लेबाज करुण नायर शतक से चूक गये। कल वह 92 रनों पर नाबाद थे और आज 99 रनों की पारी खेलकर सौरभ कुमार की गेंद पर स्टंप हो गये।

उनके आउट होने के बाद हरप्रीत सिंह भी सिर्फ दो रन बनाकर पवेलियन लौट गये। करुण नायर के साथ बल्लेबाजी कर रहे अंकित कालसी ने शानदार शतक बनाया। ईशान किशन ने भी अर्धशतक बनाकर उनके अच्छा साथ निभाया।

नहीं चला निचला क्रम

दिलीप ट्रॉफी 2019: करुण नायर शतक से चूके, फिर नहीं चल शुभमन गिल का बल्ला 3

ईशान किशन 50 रन बनाकर आउट हुए और उसके बाद विकेट गिरने के सिलसिला जारी शुरू हो गया। निकले क्रम के 5 बल्लेबाजों में किसी ने भी दो रनों से ज्यादा का स्कोर नहीं बनाया और इंडिया रेड की पारी 285 रनों पर सिमट गयी।

दिलीप ट्रॉफी 2019: करुण नायर शतक से चूके, फिर नहीं चल शुभमन गिल का बल्ला 4

अंकित कालसी ने सबसे ज्यादा 106 रन बनाये वहीं नायर के बल्ले से 99 रन निकले।इंडिया ब्लू के लिए दिवेश पठानिया ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए वहीं जलज सक्सेना को तीन विकेट मिला। अनिकेत चौधरी ने दो और सौरव कुमार ने भी एक विकेट लिया।

इंडिया ब्लू को शुरुआत झटका

दिलीप ट्रॉफी 2019: करुण नायर शतक से चूके, फिर नहीं चल शुभमन गिल का बल्ला 5

इंडिया ब्लू की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज स्नेल पटेल बिना खाता खोले आउट हुए। कप्तान शुभमन गिल का बल्ला भी नहीं चला और वह 9 रन बनाकर जयदेव उनादकट की गेंद पर आउट हुए।

ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन 37 रन बनाकर आवेश खान की गेंद पर करुण नायर को कैच थमा बैठे। दिन का खेल समाप्त होने तक इंडिया ब्लू ने 3 विकेट पर 74 रन बना लिए थे। अंकित बावने 15 और अनमोलप्रीत सिंह 6 रन बनाकर पिच पर टिके हुए हैं।

देखें स्कोरकार्ड:

दिलीप ट्रॉफी 2019: करुण नायर शतक से चूके, फिर नहीं चल शुभमन गिल का बल्ला 6 दिलीप ट्रॉफी 2019: करुण नायर शतक से चूके, फिर नहीं चल शुभमन गिल का बल्ला 7 दिलीप ट्रॉफी 2019: करुण नायर शतक से चूके, फिर नहीं चल शुभमन गिल का बल्ला 8