विश्वकप के आगाज मैच के साथ टीम इंडिया के विश्वकप में देरी से सफर शुरु होने के कारण प्रशंसको ने बनाएं मेम्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

देरी से शुरू हुआ भारत का मैच तो भारतीय प्रशंसको ने बीसीसीआई का बनाया मजाक 

देरी से शुरू हुआ भारत का मैच तो भारतीय प्रशंसको ने बीसीसीआई का बनाया मजाक

विश्वकप के आगाज को साथ ही विश्वकप का एक सप्ताह समाप्ति की ओर हैं, जहां एक ओर सभी टीमें अपने 2-2 मैच खेल चुकी हैं, वहीं टीम इंडिय़ा ने आज ओवल में अपने विश्वकप के मैचों का आगाज किया है. विश्वकप के प्रबल दावेदारों में शुमार टीम इंडिया जो कि आज चोकर्स के नाम से प्रसिद्ध अफ्रीकी टीम के खिलाफ पहला मैच खेलने उतरेगी.

देरी से शुरू हुआ भारत का मैच तो भारतीय प्रशंसको ने बीसीसीआई का बनाया मजाक 1

मैच शुरु होने से पहले प्रशंसकों ने बनाए मेम्सः

विश्वकप के शुरुआत के बाद से ही टीम इंडिया के प्रशंसको ने टीम इडिया के इतने बाद में लगाए गए मैच को लेकर आलोचना करते नजर आएं हैं, मैच की शुरूआत से पहले आज ट्विटर पर कई पोस्ट किए. अफ्रीकी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने शनिवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ‘अपरिपक्व’ खिलाड़ी बताया था.

इस पर कोहली ने कहा इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है, मैं उनके खिलाफ कई बार बल्लेबाजी कर चुका हूं, मैं उन्हें मैदान पर ही बल्ले से जवाब दूंगा, इस मुद्दे पर चर्चा की जरुरत नहीं है. और मैं इसके लिए प्रेस का इस्तेमाल नहीं कर सकता.

देरी से शुरू हुआ भारत का मैच तो भारतीय प्रशंसको ने बीसीसीआई का बनाया मजाक 2

दक्षिण अफ्रीका के साथ आज आगाज मैचः

रबाडा ने कहा था, ‘विराट प्रतिक्रिया देने पर भड़क जाते हैं. वे मैदान पर आक्रामक तेवर दिखाते हैं, लेकिन जब विपक्षी टीम का कोई खिलाड़ी उन्हें जवाब देता है तो वह भड़क उठते हैं जो उनके हिसाब से मुझे नासमझी भरा बर्ताव लगता है. और वह ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे वह अपरिपक्व खिलाड़ी हैं.’

Related posts