अगले टूर्नामेंट में यह युवा खिलाड़ी संभालेगा टीम इंडिया की कमान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अगले टूर्नामेंट में यह युवा खिलाड़ी संभालेगा टीम इंडिया की कमान 

अगले टूर्नामेंट में यह युवा खिलाड़ी संभालेगा टीम इंडिया की कमान

शुक्रवार, 10 मार्च को मुंबई में हुई एक बैठक में ACC इमर्जिंग कप टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया हैं. टीम में 15 खिलाड़ियों को चुना गया हैं. OMG: ओ कीफ की तुलना ये किससे कर गये इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज मोंटी पनेसर

ACC इमर्जिंग कप के लिए तमिलनाडु के युवा बल्लेबाज़ बाबा अपराजित को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया हैं. ACC इमर्जिंग कप टूर्नामेंट के लिए टीम में हाल में ही रणजी में अपने बल्ले का जलवा दिखाने वाले पार्थिव शॉ को भी टीम में शामिल किया गया हैं.

गौरतलब हैं, कि पार्थिव शॉ ने इसी साल रणजी में मुंबई की टीम के लिए अपना डेब्यू किया था और अपने पहले ही मुकाबले में एक शानदार शतक लगाकर सभी को चौंका दिया था.

पार्थिव शॉ के आलावा युवा खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम में विराट सिंह को चुना हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि यह वही विराट सिंह हैं, जिन्होंने हाल में ही रणजी ट्रॉफी में काफी सारे रन बनाए थी. यही नहीं फ़िलहाल भी विराट सिंह विजय हजारे में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली झारखण्ड की टीम से खेल रहे हैं और जमकर रन बना रहे हैं. विराट सिंह पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं. महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए महान सचिन तेंदुलकर ने दिया दिल को छू लेने वाला संदेश

बंगला की घरेलू टीम के सलामी बल्लेबाज़ अभिमन्यु एअस्वरना को भी उनकी म्हणत का फल मिला हैं और टीम में उनको भी मौका दिया गया हैं.

आइये डालते हैं, एक नज़र ACC इमर्जिंग कप के लिए चुनी गयी भारतीय टीम पर:-

बाबा अपराजित (कप्तान), अभिमन्यु एस्वारना, पार्थिव शॉ, शुभमान गिल, हनुमा विहारी, विराट सिंह, शिवम चौधरी, अंकुश बैंस (उपकप्तान), आर. चाहर, मयंक डागर, आमिर गाणी, अश्विन क्रिस्ट, के.आर. सशिकंथ, नगरकोटी, कनिश सेठ.

Related posts