भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच इंदौर में, जाने मौसम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SL: बारिश की वजह से पहला टी-20 रद्द होने के बाद जाने कैसा होगा दूसरे मैच के दौरान मौसम का हाल 

IND vs SL: बारिश की वजह से पहला टी-20 रद्द होने के बाद जाने कैसा होगा दूसरे मैच के दौरान मौसम का हाल

वेस्टइंडीज से सीरीज जीत दर्ज करने के बाद अब भारत की टीम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. जिसका पहला मैच गुवाहाटी में था. जहाँ पर पिच पर बारिश का पानी आने के कारण मैच रद्द हो गया था. अब सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में खेला जाना है. जहाँ पर मौसम विभाग के अनुसार मौसम चौकाने वाला है.

इंदौर में जाने कैसा होगा मौसम का हाल

IND vs SL: बारिश की वजह से पहला टी-20 रद्द होने के बाद जाने कैसा होगा दूसरे मैच के दौरान मौसम का हाल 1

श्रीलंका और भारत के बीच दूसरा टी20 मैच इंदौर में खेला जहाँ है. जहाँ के मौसम पर अब सभी की नजरे बनी हुई है. मौसम विभाग की माने तो कल इंदौर का मौसम अच्छा रहने वाला है. वहां पर बारिश होने की कोई संभावना नहीं है. कल इंदौर में तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है.

जबकि कल ह्यूमिडिटी इंदौर में 57% रहने वाली है. जबकि हवा 14 kmph की गति से चलने वाली है. सुबह के समय वहां पर कोहरा रहने की उम्मीद है. लेकिन मैच के समय तक मौसम पूरी तरह साफ़ रहेगा. शाम के समय वहां पर थोड़ी ठंड हो सकती है. जिससे खिलाड़ियों को बचना होगा.

भारत के लिए मैच में जीत दर्ज करना जरुरी

IND vs SL: बारिश की वजह से पहला टी-20 रद्द होने के बाद जाने कैसा होगा दूसरे मैच के दौरान मौसम का हाल 2

कल खेले जाने वाले मैच में भारतीय टीम जीत दर्ज करने का पूरा प्रयास करती हुई नजर आएगी. जिसके कारण वो उनकी सीरीज जीतने की उम्मीद बनी रहेगी. जिस तरह से घरेलू मैदान पर भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज की टीम को हराया है.

उसके बाद से उनका आत्मविश्वास बहुत बढ़ा हुआ होगा. जबकि श्रीलंका की टीम ने इस फ़ॉर्मेट में पहले पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की है. उसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. जिसके कारण अब उनकी टीम भी इंदौर के मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी.

मैदान पर भारत की टीम का रहता है दबदबा

IND vs SL: बारिश की वजह से पहला टी-20 रद्द होने के बाद जाने कैसा होगा दूसरे मैच के दौरान मौसम का हाल 3

बात जब इंदौर के पिच पर भारतीय टीम के रिकॉर्ड की हो तो वहां पर विराट कोहली की टीम ने अब तक अजेय बढ़त बनाये हुई है. इस मैच पर अब तक भारतीय टीम ने 8 मैच खेले हैं. जिसमें से सभी मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है. इन 8 मैचों में 5 एकदिवसीय, 2 टेस्ट और एक टी20 मैच शामिल है.

Related posts