INDvsSL: 1ST TEST(WEATHER REPORT)- मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में ऐसा हो सकता है मौसम का हाल, क्या बारिश डालेगी खलल? 1

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के रोमांच के बाद अब टेस्ट क्रिकेट का खुमार चढ़ने जा रहा है। टी20 सीरीज में भारत ने श्रीलंका का पूरी तरह से सफाया कर दिया था, जिसके बाद अब दोनों ही टीमों के बीच शुक्रवार से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। इस टेस्ट सीरीज को लेकर दोनों ही टीमें तैयार खड़ी हैं।

भारत-श्रीलंका मोहाली में पहला टेस्ट मैच

मोहाली के आईएस बिन्द्रा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच को लेकर फैंस काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के 100वें टेस्ट को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

INDvsSL: 1ST TEST(WEATHER REPORT)- मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में ऐसा हो सकता है मौसम का हाल, क्या बारिश डालेगी खलल? 2

इस टेस्ट मैच में दोनों ही टीमें एक-दूसरे को चुनौती देने के लिए कमर कस चुकी हैं। दोनों ही टीमें अपनी पूरी मजबूती के साथ इस टेस्ट मैच में खेलने उतरेंगी।

मौसम पर रहेगी नजरें

विराट कोहली का मोहाली में होने वाला ये टेस्ट 100वां मैच होने वाला है। ऐसे में इस मैच में फैंस को भी कोरोना काल के बीच छूट दी गई है। इस मैच को देखने के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को मैच देखने की अनुमति मिली है। ऐसे में वो चाहेंगे कि इस मैच को बिना किसी रोक के देखे।

INDvsSL: 1ST TEST(WEATHER REPORT)- मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में ऐसा हो सकता है मौसम का हाल, क्या बारिश डालेगी खलल? 3

ऐसे में यहां मौसम की बात जरूर बन जाती है। मोहाली में शुक्रवार से अगले 5 दिनों तक का मौसम देखने वाला होगा। जहां क्या बारिश कोई खलल डालती है, या और किसी वजह से मैच में रोड़ा होता है या नहीं ये जानना फैंस जरूर चाहेंगे।

मोहाली के मौसम में नहीं है बारिश के आसार

अब मोहाली के मौसम की बात कर ही लेते हैं। मोहाली में शुक्रवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में आसमान में कुछ बादल रहने की संभावना तो है, लेकिन जहां तक बारिश की बात करें इसके कोई आसार नहीं नजर आ रहे हैं। ऐसे में दर्शकों को बिना किसी रोक-टोक के मैच का मजा लेने को मिल सकता है।

INDvsSL: 1ST TEST(WEATHER REPORT)- मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में ऐसा हो सकता है मौसम का हाल, क्या बारिश डालेगी खलल? 4

मोहाली में पहले दिन बारिश की हल्की सी संभावना से इनकार तो नहीं किया जा सकता है, लेकिन इसके अलावा तो सभी दिन सूर्य अपने पूरे शबाब पर रहेगा। मैच के दौरान तापमान की बात करें तो अधिकतम 30 डिग्री सेल्शियस तापमान रहेगा, तो न्यूनतम तापमान 16 डिग्री तक रहने की संभवना है।