विराट कोहली ट्विटर भारत अनुष्का मजाक शादी इटली भारत श्रीलंका धर्मशाला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने क्या कहा: शास्त्री ने बुलाया विराट को टीम में वापस, बाद में होगी विरुष्का की शादी 

किसने क्या कहा: शास्त्री ने बुलाया विराट को टीम में वापस, बाद में होगी विरुष्का की शादी

नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने उतरी भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप हो गयी, लगा ही नहीं कि यह वही टीम है, जिसने लगातार 9 सीरीज अपने नाम की हैं.

किसने क्या कहा: शास्त्री ने बुलाया विराट को टीम में वापस, बाद में होगी विरुष्का की शादी 1

हिमांचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) के मैदान पर खेलने श्री लंका ने भारत को सीरीज के पहले वनडे इंटरनैशनल मैच में 7 विकेट से हरा दिया है. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन (एचपीसीए) मैदान पर जीत के लिए मिले महज 113 रनों के लक्ष्य को मेहमान टीम ने 20.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 114 रन बनाकर हासिल कर लिया.

श्री लंका की ओर से उपुल थरंगा ने सबसे ज्यादा 49 रनों का योगदान दिया. भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या ने एक-एक विकेट लिया. एंजेलो मैथ्यूज 25 और निरोशन डिकवेला 26 रन बनाकर नॉट आउट रहे. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 49 रनों की नाबाद साझेदारी हुई.

भारत के जैसे जैसे विकेट गिरते जा रहे थे, क्रिकेट प्रशंसकों को कप्तान कोहली उतना ही याद आ रहे थे. ट्विटर के माध्यम से भी लोगों ने कोहली को खूब याद किया. इन बेहतरीन ट्वीट की एक झलक-

आपको जानकारी के लिए बता दें, विराट और अनुष्का के ऊपर ट्वीट इस लिए किए जा रहे हैं, क्योंकि खबरों के मुताबिक़ यह जोड़ी इटली में शादी करने जा रही है. हालांकि, अभी तक विराट या अनुष्का की ओर से कोई भी ऐसा बयान नहीं आया है.

Related posts

Leave a Reply