भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 13 जनवरी से सेंचुरियन के मैदान में खेला जाना है.

केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को 72 रन की एक करारी हार का सामना करना पड़ा था. अब सेंचुरियन में खेला जाने वाला टेस्ट मैच भारतीय टीम किसी भी कीमत में अपने नाम करना चाहेगी.

जोहान्सबर्ग पहुंची भारतीय टीम 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ जोहान्सबर्ग पहुंच गये है. जहां तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है.  हालाँकि, दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए भारतीय टीम यही से सेंचुरियन के मैदान में रोज रोड ट्रेवल करके जायेगी.

जोहान्सबर्ग पहुंचते ही मस्ती में नजर आई भारतीय टीम 

जोहान्सबर्ग पहुंचते ही भारतीय टीम मस्ती में नजर आई है. भारतीय टीम के खिलाड़ी जोहान्सबर्ग पहुंचते ही एंजॉय करते नजर आ रहे है. जिसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में विराट एंड कंपनी रेस्टोरेंट में एंजॉय करते नजर आ रही है.

प्रशंसक दे रहे है गेम में ध्यान देने की सलाह 

जैसे ही भारतीय टीम के प्रशंसक इन तस्वीरों को देख रहे है, तो वह भारतीय टीम के खिलाड़ियों को अपने गेंम पर ध्यान देने की सलाह दे रहे है.

सभी बल्लेबाज रहे थे पहले टेस्ट में फेल 

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम के सभी बल्लेबाज केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजो के आगे पूरी तरह बेबस नजर आये थे. भारतीय टीम के टॉप-5 बल्लेबाज दोनों पारियों को मिलाकर भी एक अर्धशतक नहीं लगा पाये.

भारत के लिए जहां पहले टेस्ट मैच में जहां मुरली विजय 1 व 13 रन की ही पारी खेल पाये थे. तो वही धवन भी मात्र 16 व 16 की ही पारी खेल पाये थे. टेस्ट के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी पूरी तरह फ्लॉप रहे थे और पहली पारी में जहां 26 तो दूसरी पारी में मात्र 4 रन ही बना सके थे.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी मात्र 5 व 28 रनों का ही योगदान पहले टेस्ट मैच में दे पाये थे. वही भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा भी पहले टेस्ट मैच में नाकाम ही साबित हुए थे, उन्होंने जहां पहली पारी में 11 रन बनाये थे तो वही दूसरी पारी में वह मात्र 10 रन ही बना सके थे.

 

यह भी पढ़े:

PHOTOS: भारतीय कप्तान विराट कोहली की गर्लफ्रेंड रह चुकी इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अब अपने हॉट तस्वीरों से मचाई सनसनी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार का पूरा ठीकरा इस भारतीय खिलाड़ी पर फोड़ गये वीरेंद्र सहवाग, किया कोहली, रोहित और धवन का बचाव

 

 



  • SHARE

    Related Articles

    चेन्नई के खिलाफ होने वाले बड़े मैच से पहले वीवी एस लक्षमण ने दिया...

    इंडिनय प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला मैच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम...

    …. तो ये हैं स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी का राज,...

    भुवनेश्वर कुमार भारत के एक बहुमूल्य खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी काबलियत को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शाबित कर दिखाया है. पिछले कुछ सालों...

    आरसीबी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आखिर किस बात का अफ़सोस मना...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस टीम को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेलना है। हालांकि इसके पहले इस सीजन के कुल चार...

    अनचाहा कीर्तिमान: साथी खिलाड़ियों को ‘रन-आउट’ करवाने के मामले में इस स्थान पर किंग...

    क्रिकेट के दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुके विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. बंगलौर की कमान संभालते हुए...

    लगातार मिल रही हार के बीच गौतम गंभीर की कप्तानी पर गिर सकती हैं...

    आईपीएल के 11वें सीजन का 25 प्रतिशत भाग खत्म हो चुका है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हर बार...