अरुण जेटली के निधन पर भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच मे पहनें ब्लैक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अरुण जेटली के निधन पर भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच मे पहनें ब्लैक आर्मबैंड 

अरुण जेटली के निधन पर भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच मे पहनें ब्लैक आर्मबैंड

राजनीती से जुड़े बहुत कम राजनेता रहे जिन्होंने क्रिकेट प्रशासक के रूप में भी एक सफल करियर जिया. उन कुछ नामों में एक नाम अरुण जेटली का भी था. जिन्होंने एक क्रिकेट प्रशासक के रूप में बहुत ही शानदार काम किया.

आज एक लंबी बिमारी के कारण दिल्ली के एम्स में दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर उनका निधन हो गया. जिसके शोक में भारतीय टीम अब ब्लैक आर्मबैंड पहन कर खेलेगी वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना मैच.

भारतीय टीम अरुण जेटली के लिए पहनेंगी ब्लैक आर्मबैंड

भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार को एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन काले रंग की ब्लैक आर्मबैंड पहनेंगी.

इस जरिये विराट कोहली और उनके लोग पूर्व बीसीसीआई उपाध्यक्ष और पूर्व दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के प्रमुख अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करेंगे, समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट में इस बात की पुष्टि की है.

विराट कोहली और गौतम गंभीर ने लिए ट्वीट का सहारा

अरुण जेटली

कोहली ने जेटली की मृत्यु पर अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और उनको श्रधांजलि दी.

“श्री अरुण जेटली जी के निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूँ. वह वास्तव में एक अच्छे व्यक्ति थे, हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहते थे. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और संसद सदस्य, गौतम गंभीर, जो जेटली के करीबी थे, ने कहा कि उनके निधन के साथ राजनीती का एक हिस्सा चला गया था.

Related posts