चिर-प्रतिद्वंदी भारत के खिलाफ एडिलेड में पाकिस्तान के 76 रनों से हार के बाद आफ-स्पिनर सईद अजमल ने आईसीसी अम्पायर स्टीव डेविस को उमर अकमल को विकेट के पीछे कैच आउट दिए जाने पर दोषी ठहराया है.

अजमल ने कहा:

“जब भी स्टीव डेविस अम्पायर रहे है, और मैंने उनसे विकेट के लिये अपील की है, उन्होंने हमेशा उसे गलत ठहराया है, उन्होंने कभी भी हमारी कोई बात नहीं सुनी है.”

अजमल ने पूछा-

“जब स्निकमीटर कुछ भी नहीं दिखा रहा था, और न ही बल्ले से कोई आवाज आयी थी, तब उमर अकमल को क्यों आउट दिया गया, क्यों फिल्ड अम्पायर के फैसले को गलत ठहराया गया?”

अजमल जिन्होंने अभी हाल ही में इसी साल अपनी संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को क्लियर किया है, उन्होंने कहा विश्वकप 2011 के सेमीफाईनल के दौरान जब उन्होंने सचिन तेंदुलकर के एलबीडब्ल्यू के लिये अपील की थी, उस समय भी उनके फैसले को नकार दिया गया था.

उन्होंने आगे कहा:

“मुझे याद है, जब गौतम गम्भीर ने सचिन तेंदुलकर से रेफरल लेने के लिये कहा था, यह एक महत्वपूर्ण विकेट था, और रिफरल में साफ़ दिख रहा था, कि गेंद लेग साइड से बाहर जा रही थी, उस समय इस पर बहुत बड़ा बवाल हुआ था, खैर जो भी हो, ये तकनीक (टेक्नोलाजी) भी इंसान के द्वारा ही मैनेज की जाती है.”

 

 



  • SHARE

    Related Articles

    मंयती लैंगर को केविन पीटरसन ने बताया प्रोफेशनल तो मयंती ने दिया पीटरसन को...

    आईपीएल को लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के फैन्सों के बीच जमकर दीवानगी देखने को मिलती है। इस रोमांचक लीग में पल दर...

    रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने खोले WWE के कई राज, लेकिन अंडरटेकर की...

    पूर्व रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने 'द रेसलिंग एस्टेट' को दिए साक्षात्कार में रेसलरों को मिली अपार सफलता के राज़ खोले हैं। अंडरटेकर...

    IPL 2018 की 5 ऐसी पारियां जिसने जीत लिया सभी का दिल

    रोमांचक मुकाबले के साथ शुरु हुआ आईपीएल का 11वां सीजन अब कुछ मैचों के बाद ख़त्म होने वाला है. इस दौरान हमें धड़कने बढ़ाने...

    IPL 2018: खत्म होने के कगार पर है आईपीएल लेकिन अब तक नहीं बना...

    आईपीएल 2018 के लीग के सभी मुकाबले अब खेले जा चुके है अर्थात 56 मैच खेले जाने के बाद भी अब तक एक भी...

    सीएसके के लिए महेन्द्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर शेन वॉटसन ने...

    भारतीय क्रिकेट टीम के महान कप्तान रहे पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट ही...