विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बनने पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बनने पर बोले टिम साउथी 

विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बनने पर बोले टिम साउथी

आकलैंड में खेले गये दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान टिम साउथी ने भारतीय टीम के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली को पवेलियन भेजा था. जिसके साथ ही वो इस दिग्गज बल्लेबाज को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बन गये. जिसके बारें में बोलते हुए टिम साउथी ने कहा उन्हें आउट होते देखना बहुत अच्छा लगता है.

विराट कोहली को आउट करने पर बोले टिम साउथी

विराट कोहली

भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में विराट कोहली को आउट करने के बारें में बोलते हुए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने तीसरे मैच से पहले हुए प्रेस कांफ्रेस में कहा कि

” वो सच में एक बहुत बड़ा खिलाड़ी है. जिसकी बहुत कम ही कमियां हैं. उनका विकेट पिच के मदद से मिला. जहाँ पर सही दिशा में गेंद डालने पर फायदा मिल रहा था. बस हमें बल्लेबाजो से अच्छे सवाल पूछना था. ये सब पिच से हमें मदद के कारण हुआ है. हमारा काम ही विकेट चटकाना है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” विराट एक महान खिलाड़ी हैं और मौजूदा समय में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. खासकर रनों के लक्ष्य का पीछा करने में वो आसाधारण हो जाते हैं. इसलिए मुझे लगता है की उन्हें आउट होकर वापस जाते देखना बहुत अच्छा होता है. मैंने उन्हें सबसे ज्यादा बार आउट किया है. इसके बारें में मुझे पता नहीं था.”

विश्व कप के बाद एकदिवसीय खेलकर खुश हैं टिम साउथी

न्यूजीलैंड

इंग्लैंड में खेले गये विश्व कप फाइनल के बाद अब जाकर न्यूजीलैंड की टीम ने एकदिवसीय फ़ॉर्मेट खेला है. जहाँ पर उनका प्रदर्शन अभी भी शानदार रहा है. जिसके बारें में बोलते हुए टिम साउथी ने कहा कि

” ये दो बहुत अच्छे क्रिकेट के मैच खेले गये हैं. एकदिवसीय फ़ॉर्मेट में हमने पिछले कुछ समय से अच्छा खेल दिखाया है. कुछ बड़े और महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के बगैर खेलकर भी ऐसा प्रदर्शन सभी को बहुत ज्यादा खुश करता है. हम लगातार इस फ़ॉर्मेट में अच्छा कर रहे हैं. विश्व कप के बाद ये पहला मौका था. लेकिन उसके बाद भी अच्छा प्रदर्शन आनंद देता है.”

युवा कयले के प्रदर्शन पर बोले साउथी

काइल जैमिसन

टीम में आयें युवा कयले जैमीसन के प्रदर्शन पर बोलते हुए टिम साउथी ने कहा कि

” ये बहुत अच्छी बात है की कयले टीम में आये और अपने पर्दापण मैच में ही बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. वो टीम में आकर बहुत ज्यादा खुश थे. हम हमेशा चाहते हैं की हमें पिच से थोड़ी मदद मिले. ये हमारा लक्ष्य होता है. इसके बाद हमें टेस्ट मैच खेलना है. जिसके पहले ऐसा मदद मिलना बहुत ज्यादा अच्छा है.”

Related posts