विराट कोहली न नो स्लेजिंग के बयान पर कमिंस ने उड़ाया मजाक, कही ये बड़ी बात

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

क्या विराट कोहली से भयभीत है ऑस्ट्रेलिया? अब पेट कमिंस ने दिया कोहली पर विवादित बयान 

क्या विराट कोहली से भयभीत है ऑस्ट्रेलिया? अब पेट कमिंस ने दिया कोहली पर विवादित बयान

21 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इस मैच के साथ भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू हो जाएगा. इस दौरे से पहले एक बार फिर से ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ियों ने माइंडगेम्स खेलना शुरू कर दिया है.अब इसी कड़ी का हिस्सा ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस भी बन गए है. इस बार कमिंस ने भारत के कप्तान विराट कोहली को बात की और उन पर निशाना साधा है.

कोहली को लेकर कही ये बात 

कोहली के स्लेजिंग न करने के बयान को लेकर कमिंस ने कहा कि मैंने उन्‍हें मीडिया से ऐसी बातें करते हुए सुना है कि वो स्लेजिंग नहीं करेंगे, लेकिन वह ऐसा नहीं करते हैं तो मुझे हैरानी होगी. उन्होंने आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह बेहद प्रतिस्पर्धी हैं और वह वास्तव में उससे कामयाब होते हैं. हम इसके लिए तैयार रहेंगे. हमें प्रतिस्पर्धी बने रहना है. हम उनके साथ अन्य खिलाड़ियों जैसा ही व्यवहार करेंगे.

कोहली ने दिया था ये बयान 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ स्लेजिंग को लेकर बात करते हुए कोहली ने कहा था कि हमारी टीम स्‍लेजिंग वार की शुरुआत नहीं करेगी, लेकिन अगर विरोधी टीम इसकी शुरुआत करती है तो हम इसका जवाब देने में जरा भी देरी नहीं करेंगे. अगर मैदान पर विरोधी टीम के साथ बहस होती है, तो इसका मतलब है कि आप झगड़े में हो. अगर विरोधी टीम बिना किसी विवाद के शांति से खेलना चाहती है, तो अच्‍छी बात है.

आगे बोलते हुए विराट ने कहा था कि मैं अपने आप में अपने पर्सनल स्‍पेस में काफी खुश हूं. मुझे नहीं लगता कि मुझे आगे बढ़कर ऐसी चीजों में कूदने की जरूरत है. मुझे अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा है. मुझे पता है कि मैं बिना किसी उकसावे के भी अच्‍छा खेल सकता हूं.

Related posts

Leave a Reply