बांग्लादेश की टीम इंदौर में खेल रही है फुटबॉल, वीडियो वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंदौर टेस्ट से पहले भारत के ही नक्शेकदम पर चल रही है बांग्लादेश, वीडियो हुआ वायरल 

इंदौर टेस्ट से पहले भारत के ही नक्शेकदम पर चल रही है बांग्लादेश, वीडियो हुआ वायरल

टी20 सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. जिसकी शुरुआत कल इंदौर से हो रही है. जहाँ पर दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जायेगा. इस मैच से पहले बांग्लादेश की टीम इंदौर में फुटबॉल खेलती हुई नजर आ रही है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

बांग्लादेश की टीम इंदौर में खेल रही है फुटबॉल

इंदौर टेस्ट से पहले भारत के ही नक्शेकदम पर चल रही है बांग्लादेश, वीडियो हुआ वायरल 1

कल इंदौर में भारतीय टीम और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जायेगा. जिसके अभ्यास के लिए बांग्लादेश की टीम फुटबॉल मैच खेल रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टी20 सीरीज में उनकी टीम ने बहुत अच्छा खेल दिखाया था, लेकिन उनकी टीम सीरीज हार गयी थी.

अब वो टेस्ट सीरीज में भी भारतीय टीम के सामने चुनौती पेश करना चाहेंगे. जिससे खुद को एक टीम में साबित कर सके. हालाँकि उन्हें तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन के अनुभव की कमी इस फ़ॉर्मेट में खलेगी. हालाँकि मुशफिकुर रहीम और मोमिनुल हक के ऊपर पहले से ज्यादा जिम्मेदारी होगी.

भारत के खिलाफ पहली जीत दर्ज करना चाहेगी बांग्लादेश

भारत

अब तक इन दोनों टीमों के बीच 9 मुकाबले हुए हैं. जिसमें भारतीय टीम ने 7 मैच में जीत दर्ज की है. जबकि 2 मैच ड्रा हुए हैं. बांग्लादेश की टीम अब तक इस फ़ॉर्मेट में भारत के खिलाफ पहली जीत का इंजतार कर रही है.

उनकी टीम गेंदबाजी में मुस्ताफिजुर रहमान और अल अमीन हुसैन के ऊपर निभर होगी. स्पिन गेंदबाजी में आलराउंडर मेहँदी हसन के ऊपर ज्यादा निभर होगी. जबकि भारतीय टीम इस समय बहुत ही शानदार फॉर्म में नजर आ रही है. जिसके कारण मोमिनुल हक की टीम दबाव में नजर आएगी.

विराट कोहली की टीम को चुनौती दे सकती है बांग्लादेश

इंदौर टेस्ट से पहले भारत के ही नक्शेकदम पर चल रही है बांग्लादेश, वीडियो हुआ वायरल 2

पिछली दो टेस्ट सीरीज जो भारतीय टीम ने खेली है. उसमें कोई भी उन्हें चुनौती देने में सफल नहीं हो पाया है. वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका दोनों के फेल होने के बाद मोमिनुल हक की टीम भारत के खिलाफ खेलेगी. टी20 सीरीज में इस टीम ने चुनौती दी थी. अब उम्मीद है की टेस्ट सीरीज में भी उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

Related posts