बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम में वापसी ना होने पर कुलदीप यादव ने शेयर किया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम में वापसी ना होने पर नाराज कुलदीप यादव ने शेयर किया कुछ ऐसा 

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम में वापसी ना होने पर नाराज कुलदीप यादव ने शेयर किया कुछ ऐसा

भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज बन गये कुलदीप यादव को विश्व कप के बाद टी20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है. पहले वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और अब बांग्लादेश के खिलाफ भी उनकी वापसी नही हुई. इसलिए अब वो अपना उत्साह बनाये रखने के लिए सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल मैसेज शेयर कर रहे हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ वापसी ना होने से निराश नहीं है कुलदीप यादव

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम में वापसी ना होने पर नाराज कुलदीप यादव ने शेयर किया कुछ ऐसा 1

कल बांग्लादेश के खिलाफ खेलने वाली भारतीय टीम का चयन हुआ है. जिसमें कुलदीप यादव को एक बार फिर मौका नहीं दिया गया है. बकि उनका टी20 फ़ॉर्मेट में रिकॉर्ड बहुत ज्यादा बेहतर है. उनके साथी गेंदबाज युजवेंद्र चहल की टीम में वापसी हो गयी है. इन दोनों खिलाड़ियों को साथ में ही टीम से बाहर किया गया है.

आईपीएल के बाद से कुलदीप यादव अपने रंग में नहीं नजर आ रहे हैं. जिसके कारण उनके प्रदर्शन पर भी लगातार सवाल उठाए जा रहे थे. कुलदीप यादव हालाँकि टेस्ट टीम में अपनी जगह बरक़रार रखे हुए हैं. जहाँ उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है.

अपना आत्मविश्वास बढ़ा रहे हैं कुलदीप यादव

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम में वापसी ना होने पर नाराज कुलदीप यादव ने शेयर किया कुछ ऐसा 2

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले कुलदीप यादव को उनके गेंदबाजी करने वाले हाथ में चोट लग गयी थी. जिसके कारण उनकी जगह शाहबाज नदीम को खेलने का मौका दिया गया था. चोट से उभरने के लिए मौजूदा समय में वो एनसीए में मौजूद हैं.

जहाँ पर वो अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. कुलदीप यादव ने यहाँ से अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दिख रहा है कुलदीप यादव जहाँ पर खड़ें हैं उसके ऊपर लिखा हुआ है

अच्छी चीजे जरुर आती है बस आपको खुद पर विश्वास बनाये रखना होगा.

View this post on Instagram

Keep up 🤘🏻

A post shared by Kuldeep Yadav 🇮🇳 (@kuldeep_18) on

टी20 क्रिकेट में कुलदीप यादव का शानदार रहा है रिकॉर्ड

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम में वापसी ना होने पर नाराज कुलदीप यादव ने शेयर किया कुछ ऐसा 3

अब तक इस कलाई के स्पिनर ने भारतीय टीम के लिए टी20 फ़ॉर्मेट में 18 मैच खेले है. जिसमें उन्होंने 12.97 के शानदार औसत से 35 विकेट अपने नाम किये हैं. जिसमे उन्होंने मात्र 6.73 की इकॉनमी से रन दिए हैं. कुलदीप यादव का स्ट्राइक रेट टी20 मैच में मात्र 11.57 का है. जो मौजूदा समय में किसी अन्य गेंदबाज का नहीं है.

Related posts