भारत और इंग्लैंड के बीच आख़िरी टेस्ट में हो सकता है यह बड़ा बदलाव | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और इंग्लैंड के बीच आख़िरी टेस्ट में हो सकता है यह बड़ा बदलाव 

भारत और इंग्लैंड के बीच आख़िरी टेस्ट में हो सकता है यह बड़ा बदलाव

तामिलनाडु की मुख्यमंत्री, जयललिता की तबियत अचानक से बेहद ख़राब हो गयी है, और इसके कारण भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला आख़िरी टेस्ट मैच चेन्नई से किसी दूर जगह पर करना पड़ सकता है.

अगर तामिलनाडु की मुख्यमंत्री की तबियत और बिगड़ती है या फिर उसमे कोई सुधार नहीं आता है, तो आख़िरी टेस्ट मैच सुरक्षा कारणों की वजह से किसी दूसरे शहर में कराना पड़ सकता है. आपको बता दें, कि आख़िरी टेस्ट मैच  16 दिसंबर से 20 दिसंबर तक खेला जाने वाला है.

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कोच कुंबले का नियम तोड़ने को तैयार है कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

वन इंडिया में छपी एक ख़बर, के मुताबिक सूत्रों ने बताया, कि “जयललिता की मौजूदा तबियत देखते हुए ऐसी संभावनाएं है, कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला आख़िरी टेस्ट मैच, चेन्नई से कही और बदला जा सकता है.

हालांकि अभी तक इस पर, बीसीसीआई ने कोई भी औपचारिक बात नहीं की है.

भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में, टीम इंडिया 2-0 से आगे है. टीम इंडिया के लिए चोटों के कारण काफी मुसीबतें खड़ी हो गई है. टीम इंडिया के खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल होते जा रहे है, हालांकि इस कारण टीम के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है, लेकिन टीम मैनेजमेंट के लिए यह एक चिंता का विषय बन गया है.

यह भी पढ़े : भारतीय टीम में चयन को लेकर पहली बार बोले ऋषभ पन्त

चेन्नई के मैदान पर टीम इंडिया, का रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है, टीम इंडिया ने साल 2001 से इस मैदान पर कोई टेस्ट मैच नहीं हारा है. चेन्नई के मैदान पर आख़िरी टेस्ट मैच, में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराया था.

Related posts