ENG vs IND: लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने विराट कोहली और भारतीय खिलाड़ियों के लिए बनवाया ये स्पेशल मेन्यू 1

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाना है लेकिन मैच के पहले दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद फेंकी नहीं जा सकी. यहां तक की बारिश ने टॉस तक नहीं होने दिया. गुरुवार को लॉर्ड्स में सुबह से ही लगातार बारिश हो रही थी, लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा था कि दिन का खेल बिना एक गेंद डाले रद्द हो जाएगा.

हालांकि फैंस के लिए अच्छी बात ये हैं कि आज मैच के दूसरे दिन मौसम साफ रहने की उम्मीद है. इससे पहले बर्मिंघम में भारतीय टीम को इंग्‍लैंड के हाथों 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

पहले टेस्ट में जीत के करीब पहुंचकर मैच गंवाने वाली टीम इंडिया इस मुकाबले से सीरीज में वापसी करना चाह रही है, जबकि मेजबान इंग्लिश टीम अपने इस खास मैदान पर जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल करने के इरादे से उतरेगी.

बारिश ने बढ़ा दी विराट की मुश्किलें
ENG vs IND: लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने विराट कोहली और भारतीय खिलाड़ियों के लिए बनवाया ये स्पेशल मेन्यू 2
लॉर्ड्स में टॉस से पहले हुई बारिश ने कप्तान विराट कोहली की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है. मैच से पहले कहा जा रहा था कि लंदन में इन दिनों काफी गर्मी है तो दो स्पिन गेंदबाज़ों को मौका देना चाहिए, लेकिन मैच से ठीक पहले आई इस बारिश ने दोनों कप्तानों को दुविधा में डाल दिया है.

ENG vs IND: लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने विराट कोहली और भारतीय खिलाड़ियों के लिए बनवाया ये स्पेशल मेन्यू 3

ओवरकास्ट कंडीशंस की वजह से अगर वो एक अतिरिक्त तेज़ गेंदबाज़ के साथ उतरते हैं और बाकी के चार दिन बारिश नहीं होती और विकेट की नमी निकल जाएगी तो उन्हें स्पिन गेंदबाज़ की कमी खलेगी.

कल जब पूरे दिन बारिश हो रही थी तब भारतीय खिलाड़ियों के लिए विशेष तरह के पकवान तैयार किये जा रहे थे. लॉड्स क्रिकेट ग्राउंड के मैनेजमेंट ने बारिश का लुत्‍फ उठा रहे खिलाड़ियों के लिए खास इंतजाम किए. खिलाड़ियों को लिए बारिश का तुत्‍फ उठाने के लिए विशेष मेन्‍यू तैयार किया गया है.

यहां खिलाड़ियों के लिए चिकन टिक्‍का करी, पनीर टिक्‍का करी खिलाड़ियों के लिए बनवाया गया है. इंडियन फूड का भारतीय खिलाड़ियों के लिए विशेष इंतजाम है. लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड मैनेजमेंट की तरफ से पहले दिन का मैन्‍यू क्रिकेट फैन्‍स के साथ शेयर किया.

Leave a comment