भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज, इंग्लैंड के खिलाफ मौजूद रह सकते हैं 50 प्रतिशत दर्शक 1

भारतीय टीम ने अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में घूसकर मात दी है. अभी तक सारा देश इस जीत की जश्न में डूबा था. भारतीय फैंस अभी इस जीत की जश्न से बाहर भी नहीं निकले थे कि उन्हें एक और खुशखबरी मिली है. भारतीय फैंस पिछले 1 साल से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को स्टेडियम में खेलते हुए देखने को बेहद आतुर थे, कि इसी बिच एक खबर आई है कि इंग्लैंड सीरीज में स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शको को मैच देखने की अनुमति होगी.

इन 2 स्टेडियम में होंगे भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज, इंग्लैंड के खिलाफ मौजूद रह सकते हैं 50 प्रतिशत दर्शक 2

भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के 4 मैचो की सीरीज के पहले 2 मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में तो बाकी 2 मैच अहमदाबाद के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में खेले जायेंगे. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि बोर्ड इंग्लैंड सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरह 50 प्रतिशत दर्शको को मैच देखने की अनुमति देने के बारे में विचार कर रहा है.

बीसीसीआई सूत्र ने कही ये बात

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज, इंग्लैंड के खिलाफ मौजूद रह सकते हैं 50 प्रतिशत दर्शक 3
BCCI.

बीसीसीआई के एक सीनियर सूत्र ने कहा,

‘फिलहाल हम टेस्ट मैचों के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दे सकते हैं। बीसीसीआइ दोनों प्रदेश संघों और स्वास्थ्य अधिकारियों से बात कर रहा है।’ बीसीसीआइ कोरोना मामलों पर भी नजर रखे हुए है और चेन्नई या अहमदाबाद में मामले बढ़ने पर फैसला बदला भी जा सकता है।”

सूत्र ने आगे कहा,

‘अगर जरूरी सावधानियों के साथ 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी जाती है जो यह संकेत होगा कि आइपीएल के दौरान दर्शकों को प्रवेश दिया जा सकता है।’

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज, इंग्लैंड के खिलाफ मौजूद रह सकते हैं 50 प्रतिशत दर्शक 4

ECB आज भारत दौरे के लिए अपने खिलाड़ियों की घोषणा कर सकता है. खबरों की माने तो इस सीरीज के दौरान बायो बबल का बहुत ही सख्ती से पालन किया जायेगा.

पहली बार खिलाडि़यों के कार्यभार को ध्यान में रखकर पूरी सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया जा रहा है। चेन्नई और अहमदाबाद में दो अलग-अलग बायो-बबल (कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षित माहौल) बनाए जाएंग और टीमें चार्टर्ड फ्लाइट से यात्रा करेंगी।

इंग्लैंड के खिलाड़ी 2 ग्रुप में भारत दौरे पर आयेंगे.