जानिए क्यों चहल ने रोहित की पत्नी रितिका को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युज्वेंद्र चहल ने रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदेह का बनाना चाहा मजाक, मिला शानदार जवाब 

युज्वेंद्र चहल ने रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदेह का बनाना चाहा मजाक, मिला शानदार जवाब

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच हुए दो दिवसीय टेस्ट मैचों की सीरीज अब ख़त्म हो चुकी हैं और अब प्रतियोगी टीम के खिलाफ वनडे मैचों की तैयारियां पूरी तरह से शुरू हो चुकी हैं. टेस्ट टीम से बाहर युजवेंद्र चहल और भारतीय टीम के होनहार बल्लेबाज रोहित शर्मा की भारतीय वनडे टीम में वापसी हुई हैं और दोनों खिलाड़ी अभ्यास में जुट गये हैं, जिसका प्रमाण खुद युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया के द्वारा दिया।

युज्वेंद्र चहल ने रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदेह का बनाना चाहा मजाक, मिला शानदार जवाब 1

इस खिलाड़ी ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में चल रही प्रैक्टिस के दौरान एक फोटो अपने इंस्टाग्राम से शेयर की, जिसमे उन्होंने बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को ट्रोल किया हैं.

युज्वेंद्र चहल ने रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदेह का बनाना चाहा मजाक, मिला शानदार जवाब 2
भाभी जल रही हैं

भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ अपना एक फोटो अपने इंटाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया, जिसमे युजवेंद्र चहल ने फोटो के ऊपर कैप्शन में लिखा कि,

View this post on Instagram

Caption ?? ?? #jealousjealousBhabhi?? @ritssajdeh

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

कैप्शन? भाभी ‘रितिका सजदेह’ को जलन हो रहा होगा.

ऑफ फील्ड इन दोनों खिलाड़ियों यानि की चहल और रोहित के बीच काफी गहरी दोस्ती हैं और इन दोनों की काफी अच्छी जमती भी हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन इन दोनों के बीच ऐसे मजेदार कमेंट्स आते रहते हैं.

युज्वेंद्र चहल ने रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदेह का बनाना चाहा मजाक, मिला शानदार जवाब 3
2 मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म

आपको बता दे भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच चल रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज अब ख़त्म हो चुकी हैं. जिसमे पहला टेस्ट मैच राजकोट में हुआ था. और उस मैच के दौरान भारतीय टीम के तीन बल्लेबाजों ने शतक जड़कर प्रतियोगी टीम पर दवाब बनाया था, तो वही हैदराबाद में हुए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम के होनहार गेंदबाजों ने अपना जलवा दिखाया, जिसमे उमेश यादव ने तो कमाल ही कर दिया था.

बता दे इस सीरीज के ज्यादा रन टेस्ट मैच से अपने करियर का डेब्यू करने वाले पृथ्वी शॉ ने बनाये हैं. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द सीरीज के अवार्ड नवाजा गया. भारत ने 2-0 से अपने शानदार जीत हासिल की.

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply