INDvsNZ: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे कों लेकर आई बुरी खबर 1

भारत दौरे पर आई न्यूज़ीलैंड कों टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में 3-0 से मात दिया. जिसके बाद भारतीय टीम मेहमान न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे के लिए उतरी और पहले ही मैच में आसानी से न्यूज़ीलैंड कों मात देकर 900  वनडे मैच खेलने वाली पहली टीम बनी, उसके बाद दुसरे वनडे में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में भारतीय टीम कों हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद मोहाली में भारतीय कप्तान और उपकप्तान की धमाकेदार पारी की बदौलत भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड कों मात देकर 5 वनडे मैचो की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है.

अब भारतीय टीम कों 2 और वनडे और खेलने है, जिसके लिए कल टीम का चयन किया गया, बुखार की वजह से बाहर चल रहे भारतीय आलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना कों टीम से बाहर कर अंतिम 2 वनडे के लिए 14 सदस्यी टीम की घोषणा किया गया.

यह भी पढ़े: इन भारतीय खिलाड़ियों के साथ चयनकर्ताओ ने किया नाइंसाफी,आखिरी 2 वनडे में मिलनी थी जगह

भारतीय टीम कों अपना अगला मैच भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में खेला जाना है, लेकिन कल होने वाले इस मैच से पहले ही एक बुरी खबर सामने आने आई है, मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार बंगाल की खाड़ी में बन रहे दबाव के कारण कल झारखंड में भरी बारिश के पुरे आसार है.

INDvsNZ: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे कों लेकर आई बुरी खबर 2

हालाँकि झारखंड क्रिकेट संघ ने बारिश से निपटने की पूरी तैयारी कर ली है. झारखंड क्रिकेट संघ ने कहा, कि बारिश खत्म होने के 20 मिनट के अंदर दोबारा से खेल शुरू कर दिया जायेगा.

इसके पहले 2013 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था, 19 जनवरी 2013 कों पहली बार जेएससीए में कोई मैच खेला गया था, तब से अब तक झारखंड में 2 वनडे और 1 टी-20 समेत 3 मैच खेले जा चुके है, और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारत इस मैदान पर अपना चौथा मैच खेलने उतरेगी.

यह भी पढ़े: धोनी ने किया जिसका विरोध अब उसी के साथ इंग्लैंड के खिलाफ उतरेंगे विराट कोहली

इसके पहले श्रीलंका के विरुद्ध खेले गये ती-20 मैच के दौरान इस मैदान की खराब आउटफिल्ड कों लेकर काफी बवाल मचा था, आउट फिल्ड में घास की कमी साफ़ देखी जा सकती थी, जिसके कारण फिल्डर कों फील्डिंग के समय परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, ये वही क्रिकेट ग्राउंड है जहाँ हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाजी में आकर चौके और छक्कों की बौछार कर रखी थी.