भारत बनाम साउथ अफ्रीका, 2nd मैच प्रीव्यू | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत बनाम साउथ अफ्रीका, 2nd मैच प्रीव्यू 

कल कटक में, भारत और दक्षिण अफ्रिका के बीच टी ट्वेंटी सीरीज का दुसरा मैच खेला जाएगा. पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को हराया, और अब अफ्रिकाई टीम पूरे आत्मविश्वास के साथ खेलेगी. भारत के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है, क्योंकि अगर भारत कल हारा, तो उसे इस सीरीज से हाथ धोना पडेगा.

पिच और मौसम:

पहले मैच में पिच शानदार थी बल्लेबाजों के लिए, और दुसरे मैच में भी वैसे ही पिच की उम्मीद है. तो मौसम की बात करे, तो मौसम साफ रहेगा. और पुरा मैच होगा ऐसी उम्मीद है.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

रोहित शर्मा:

रोहित शर्मा ने पहले मैच में शानदार शतक लगाया, लेकिन भारत को हार मिली. लेकिन दुसरे मैच में एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन करके, रोहित भारत को जीत दिलाना चाहेंगे.

रवीचन्द्र अश्विन:

पहले टी ट्वेंटी में सिर्फ अश्विन ही, अच्छी गेंदबाजी कर पाए थे. लेकिन उनको दुसरे किसी भी गेंदबाज से सपोर्ट नहीं मिला था. दूसरे मैच में भी अश्विन पर बडी जिम्मेदारी होगी, और उनको अच्छा करना होगा.

 

 

जेपी ड्यूमिनी:

ड्यूमिनी ने पहले मैच में कमाल की पारी खेली थी. अफ्रिका को उन्होंने शानदार जीत दिलाई थी. उनसे अफ्रिका को एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, और बतौर फिनीशर ड्यूमिनी भी अच्छा करना चाहेंगे.

एबी डिविलियर्स:

एबीडी ने पहले मैच में जोरदार शुरूआत करके, अफ्रिका को दी थी. अपने दिन एबीडी क्या कर सकते है ये हम सभी जानते है. और बतौर ओपनर एबीडी और भी खतरनाक है.

संभावित 11:

भारत:

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, रवीचन्द्र अश्विन, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, मोहित शर्मा, श्रीनाथ अरविंद.

दक्षिण अफ्रिका:

हाशिम अमला, एबी डिविलियर्स, फाफ ड्यू प्लेसी, जेपी ड्यूमिनी, फरहान बेहारडिन, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, कागिसो रबाडा, मार्चेंट डि लेंगे, इमरान ताहिर, कायल एबोट.

Related posts

Leave a Reply