रांची में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में 5000 टिकेट्स इन लोगों को मिलेंगी मुफ्त

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत बनाम साउथ अफ्रीका: धोनी के घर सेना के जवानों को क्रिकेट एसोसिएशन बांटेगा 5 हजार टिकट 

भारत बनाम साउथ अफ्रीका: धोनी के घर सेना के जवानों को क्रिकेट एसोसिएशन बांटेगा 5 हजार टिकट

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने पहले और दूसरे मैच में जीत दर्ज कर प्रोटियाज पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच रांची में खेला जाना है। जिसके लिए आज दोनों टीमें रांची पहुंचने वाली हैं। आज झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने ऐलान कर दिया गया है कि देश की सेवा करने वाले जवानों को 5 हज़ार टिकेट्स मुफ्त दी जाएंगी।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका: धोनी के घर सेना के जवानों को क्रिकेट एसोसिएशन बांटेगा 5 हजार टिकट 1

रांची टेस्ट में 5 हजार मुफ्त टिकेट्स मिलेंगी

भारत बनाम साउथ अफ्रीका

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रांची में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए मंगलवार से ही टिकेट्स की बिक्री शुरु हो जाएगी। से शुरू हो जाएगी। टिकट जेएससीए स्टेडियम में बने काउंटरों से सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक मिलेंगे। इस बार न्यूनतम टिकट दर 250 व अधिकतम 2000 रुपए प्रतिदिन है।

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के सैक्रेटरी संजय सहाय ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि,

रांची में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में वर्दी वालों को 5000 टिकेट्स मुफ्त में मुहैया कराई जाएंगी। जिसमें सीआईरपीएफ जवाब, आर्मी, मेन्स और एनसीसी कैडेड्स शामिल होंगे। हमारे देश की रक्षा करने वालों को हमारी तरफ से श्रद्धांजलि है। हम कई स्टेट के स्कूल के बच्चों को भी मुफ्त टिकेट्स देंगे।

भारत ने बना ली है 2-0 की अजेय बढ़त

भारत बनाम साउथ अफ्रीका: धोनी के घर सेना के जवानों को क्रिकेट एसोसिएशन बांटेगा 5 हजार टिकट 2

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की टीम ने 2-0 की बढ़त बना ली है। विशाखापट्टनम में खेला गया पहला टेस्ट मैच भारत ने 203 रन के बड़े अंतर से जीता। वहीं पुणे में खेला गया दूसरा मैच भारत ने 1 पारी और 137 रनों से अपने नाम किया।

बदलाव के दौर से गुजर रही साउथ अफ्रीका की टीम का प्रदर्शऩ बेहद निराशाजनक रहा। न केवल उनक बल्लेबाजों ने निराश किया बल्कि उनके गेंदबाज भी भारतीय बल्लेबाजों से मार खाते रहे।

अब तीसरा टेस्ट मैच रांची में खेला जाएगा। देखना दिलचस्प होगा कि साउथ अफ्रीका की टीम अपनी कमजोरियों को दूसर कर इस मैच में टीम इंडिया को टक्कर दे पाएगी या मेजबान टीम 3-0 से सीरीज को क्लीन स्वीप करने में सफल रहेगी।

Related posts