रोहित के फैन घुस गए मैदान पर, सुनील गावस्कर ने उठाया सिक्योरिटी पर सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SA: मैच के दौरान रोहित शर्मा से मिलने सुरक्षा तोड़ मैदान में घुसा प्रशंसक, भड़के सुनील गावस्कर 

IND vs SA: मैच के दौरान रोहित शर्मा से मिलने सुरक्षा तोड़ मैदान में घुसा प्रशंसक, भड़के सुनील गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। मैच के पहले दिन से ही भारतीय टीम का दबदबा रहा और अब तीसरे दिन भी टीम इंडिया की विकेट चटकाऊ गेंदबाजी के सामने अफ्रीकी बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आ रहे हैं। क्रिकेट के प्रति फैंस के प्यार की झलकियां कई बार मैदान पर भी देखने को मिल जाती हैं। इस मैच में भी कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जब रोहित के फैंस मैदान पर घुस आए।

रोहित से मिलने मैदान में घुस गए फैंस

रोहित

मोहाली में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के दूसरे टी 20 मैच के दौरान 2 फैंस मैदान में घुस आए थे। अब विशाखापत्तनम में प्रोटियाज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसा ही हुआ था। अब, पुणे में दोनों टीमों के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन एक फैन लंच के बाद सुरक्षा बलों को पार कर मैदान पर घुस आए।

फैन सीधे मैदान पर पहुंचकर सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा और उनके पैरों को चूमने के लिए लेट गया। तब रोहित ने उन्हें उठाने का प्रयास किया और फिर सिक्योरिटी गार्ड ने वहां पहुंचकर फैन को बाहर किया।

सुनील गावस्कर ने इस व्यवहार पर जताई नाराजगी

जिस वक्त फैन मैदान पर पहुंचे उस वक्त कमेंट्री बॉक्स में दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर मौजूद थे। उन्होंने इस घटना पर सुरक्षाकर्मियों पर नाराजगी जताते हुए कहा

“ये घटनाएं इसलिए होती हैं, क्योंकि सुरक्षाकर्मी भीड़ को नहीं बल्कि मैच को देख रहे होते हैं। यह भारत में बारहमासी समस्या रही है। सुरक्षा, मुफ्त में मैच देखने के लिए नहीं है। वे इस तरह की रुकावटों को होने से रोकने के लिए हैं।”

उन्होंने आगे कहा,

“मुझे लगता है कि सुरक्षाकर्मियों पर कैमरे लगाएं जाने चाहिए और जांच होनी चाहिए कि वे मैच देख रहे हैं या भीड़। यह एक खतरनाक सुरक्षा मुद्दा है जो कि आप वहां हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी मैदान पर न पहुंच सके। इससे किसी खिलाड़ी को नुकसान हो सकता है। ”

“याद रखें, मैदान में उतरना आसान नहीं है। बहुत सारी बाधाएं हैं, और अभी भी ये घटनाएं हो रही हैं। ”

 

Related posts