भारतीय टीम को मिला एक और तेज गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में इसके सामने बल्लेबाजी करने से भी घबरा रहे है बल्लेबाज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम को मिला एक और तेज गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में इसके सामने बल्लेबाजी करने से भी घबरा रहे है बल्लेबाज 

भारतीय टीम को मिला एक और तेज गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में इसके सामने बल्लेबाजी करने से भी घबरा रहे है बल्लेबाज

भारत ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले दो और गेंदबाजों को नेट गेंदबाज के रूप में बुलाया है.टीम मैनजमेंट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले शार्दुल ठाकुर और दिल्ली की युवा सनसनी नवदीप सैनी को भी बुलाया है. वही अब खबर आ रही है कि टीम मैनेजमेंट ने दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को दक्षिण अफ्रीका केवल भारतीय बल्लेबाजों के लिए नेट गेंदबाज के रूप में ही नहीं बुलाया गया है बल्कि घरेलू सीजन में शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें भविष्य के लिए भी देखा जा रहा है.

भविष्य में मिल सकता है मौका 

भारतीय टीम को मिला एक और तेज गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में इसके सामने बल्लेबाजी करने से भी घबरा रहे है बल्लेबाज 1

टीम जुड़े अधिकारियों ने उनको लेकर बात करते हुए कहा कि ‘‘सैनी को शामिल करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह तेज गेंदबाजी विभाग में रोटेशन और भावी प्रयोग को देखकर किया गया है। उसके नाम पर हाल में चयन समिति की बैठक में चर्चा हुई थी और वह भारतीय टीम में जगह बनाने के करीब है। ये उसकी गेंदबाजी को परखने का मौका है। हो सकता है कि भविष्य में उसे टीम में शामिल किया जाए।’’

रणजी में किया है यादगार प्रदर्शन 

भारतीय टीम को मिला एक और तेज गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में इसके सामने बल्लेबाजी करने से भी घबरा रहे है बल्लेबाज 2

नवदीप का प्रदर्शन इस बार रणजी में बेहद शानदार रहा है.उन्होंने दिल्ली को फाइनल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है.उन्होंने रणजी सत्र में 30 से अधिक विकेट लिए। वही सेमीफाइनल में उन्होंने बंगाल की बल्लेबाजी को तहस नहस करने में अहम भूमिका निभायी थी। उनके प्रदर्शन की दम पर ही दिल्ली रणजी के फाइनल में प्रवेश हासिल कर पाया था.हालाँकि उन्हें फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब यही उम्मीद कर सकते है कि नवदीप सैनी आने वाले समय जल्द ही टीम की जर्सी में दिख सकते है.

वही आप को बता दे कि भारत सीरीज के अंतिम मैच के लिये रविवार से अभ्यास शुरू करेगा। इस सीरीज का आखिरी मैच जोहानिसबर्ग में 24 जनवरी से खेला जाएगा.

Related posts

Leave a Reply