इशांत शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर बल्लेबाज तो टीम के लिए रन बना ही रहे हैं लेकिन तेज गेंदबाज ने भी अर्धशतकीय पारी खेली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की। जिसने विकेट्स तो बहुत चटकाए हैं, लेकिन आज तक रन बनाने में काफी पीछे थे। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली इनिंग में 57 रनों की पारी खेलकर अपने खाते में एक टेस्ट अर्धशतक जोड़ लिया है।

इशांत शर्मा की पत्नी ने किया पोस्ट

View this post on Instagram

इशांत शर्मा ने बनाई अपने क्रिकेट करियर की पहली हाफ सेंचुरी , तो पत्नी ने किया कुछ ऐसा 1

Soooooo Proud of you legend 🙏🏻😍😘❤️🙌@ishant.sharma29

A post shared by Pratima singh (@pratima0808) on

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट स्पेसलिस्ट तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में अब तक 275 विकेट लिए हैं। लेकिन विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली इनिंग में 57 रनों की पारी काफी शानदार रही।

इस पारी के बाद उनकी पत्नी प्रतिमा ने इंस्टाग्राम पर ट्वीट कर इशांत को बधाई देते हुए फोटो पर ही लिखा, मुस्कुराहट तो देखिए, पहली हाफ सैंचुरी, तुम्हे बहुत बधाई इशांत। और प्रतिमा ने कैप्शन में लिखा, हमें तुम पर बहुत गर्व है इशांत। वाकई एक गेंदबाज के लिए विकेट चटकाना तो आसान होता है लेकिन रन बनाना काफी मुश्किल होता है।

सफलता के रथ पर सवार है टीम इंडिया

इशांत शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे में टी 20 और वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में भी 318 रन से शानदार जीत दर्ज की। दूसरे टेस्ट मैच में भी टीम इंडिया जीत की राह पर निकल चुकी है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने हनुमा विहारी 111, विराट कोहली 76, मयंक अग्रवाल 55 और इशांत शर्मा 57 रनों की पारी की मदद से टीम ने 416 रन जोड़ लिए। इशांत शर्मा ने अपनी पहली टेस्ट हाफ सैंचुरी बनाई है।

416 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी कैरेबियाई टीम बुमराह का शिकार हो गई और टीम ने 87 रनों पर 7 विकेट गवा दिए हैं। जिसमें जसप्रीत बुमराह ने हैट्रिक सहित 6 विकेट लिया और मोहम्मद शमी के खाते में भी एक विकेट रहा।