पॉवेल

भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज का आगाज भारतीय क्रिकेट टीम ने जीत के साथ किया है। पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे टी20 मैच में भी वेस्टइंडीज पर 22 रनों की जीत दर्ज की। इसी के साथ टीम इंडिया ने टी20 सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। हालांकि दूसरे मैच में विंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी रोवमेन पॉवेल ने शानदार पारी खेली।

यदि मैच अंत तक जाता तो परिणाम अलग होते: पॉवेल

WI vs IND: हार के बाद बोले रोवमेन पॉवेल कहा अगर ICC से नहीं होती गलती तो भारत नहीं होता विजेता 1

34 बॉल्स पर 54 रन बनाने वाले ऑलराउंडर रोवमेन पॉवेल का मानना ​​है कि अगर रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में बारिश ने खलल ना डाला होता और टीम ने अंतिम तक मैच खेला होता तो रिजल्ट दूसरे हो सकते थे।

पावेल ने रविवार को मैच के बाद मीडिया से कहा, “मुझे लगता है कि हमारे हाथ में पर्याप्त विकेट थे। क्रीज पर हमारे पास किरोन पोलार्ड और (शिमरोन) हेटमेयर थे, और कार्लोस ब्रैथवेट और केमो पॉल के अहम विकेट भी बचे हुए थे। मुझे लगता है कि वे लोग हैं जो हमें जीत दिला सकते थे। मुझे लगता है कि अंत में भारत विजेता है, लेकिन हम जीत से अधिक पीछे नहीं थे। ”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि विकेट थोड़ा बेहतर था। बॉल बल्ले पर आ रही थी। यह उतना स्पिन नहीं करता था और पहले मैच की तरह धीमा नहीं था। एक टीम के रूप में, मुझे लगा कि अगर खेल अंत तक जाता तो हम शायद जीत जाते या बहुत करीब आ जाते। ”

आखिरी टी20 मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी हमारी टीम: पॉवेल

हालाँकि, भारत ने श्रृंखला जीत ली है लेकिन ऑलराउंडर का मानना ​​है कि दोनों टीमों के बीच बहुत अंतर नहीं है और वे अब गुयाना में 6 अगस्त को खेले जाने वाले अंतिम मैच में सर्वश्रेष्ठ शॉट देने के लिए उत्सुक हैं।

पावेल ने आखिर में कहा, “हम यही कहेंगे कि भले ही हमारी टीम हार रही है लेकिन गुयाना में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। हमें लगता है कि यह भारतीय टीम बीट करने योग्य है और लोगों को दिखाने के लिए अच्छे प्रदर्शन के लिए हमें एकजुट होना है।

इस तरह टीम इंडिया ने जमाया टी20 सीरीज पर कब्जा

WI vs IND: हार के बाद बोले रोवमेन पॉवेल कहा अगर ICC से नहीं होती गलती तो भारत नहीं होता विजेता 2

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने 168 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया। जिसका पीछा करते हुए मेजबान टीम वेस्टइंडीज 98 रनों पर चार विकेट्स खो दिए थे। इसके बाद बारिश ने मैच में खलल डाला और डीएलएस नियम के तहत भारतीय क्रिकेट टीम ने 22 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया। हालांकि तीसरा मैच जीतकर टीम इंडिया 3-0 से जीत दर्ज करना चाहेगी।