INDvsWI: वेस्टइंडीज ने किया पलटवार, दूसरे दिन टी तक बराबरी पर आ खड़ा हुआ दूसरा टेस्ट 1

हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट में भारतीय टीम ने पहली पारी में टी ब्रेक तक 4 विकेट खोकर 173 रन बना लिए हैं. रिषभ पन्त(9) और अजिंक्य रहाने(19) विकेट पर मौजूद हैं. इससे पहले वेस्टइंडीज टीम ने पहली पारी में ऑल आउट होने से पहले 311 रन बनाए. वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन 295/7 के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया था.

पृथ्वी शॉ ने खेली 70 रनों की धमाकेदार पारी 

INDvsWI: वेस्टइंडीज ने किया पलटवार, दूसरे दिन टी तक बराबरी पर आ खड़ा हुआ दूसरा टेस्ट 2

भारतीय टीम बल्लेबाजी लिए जब उतरी तो युवा पृथ्वी शॉ एक एक बार फिर अपनी जबरदस्त फॉर्म में दिखे. पृथ्वी ने टेस्ट में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. हालांकि इस बीच केएल राहुल 4 रन बनाकर होल्डर की गेंद पर बोल्ड हुए. पहले विकेट के लिए राहुल और शॉ के बीच 61 रनों की साझेदारी हुई. जिसमें शॉ ने 42 रन बनाए और राहुल ने 4 रन बना सके.

पृथ्वी शॉ 70 रनों पर हेटम्यर को कैच देकर आउट हुए. उन्होंने 53 गेंदों की इस पारी में 11 चौके और 1 छक्का लगाया. तीसरे विकेट के रूप में चेतेश्वर पुजारा 10 रन बनाकर आउट हुए. वहीं कोहली और रहाणे के बीच 60 रनों की साझेदारी हुई. कोहली 45 रन बनाकर एलबीडब्लू हुए.

रोस्टन चेस ने लगाया शतक 

दिन का खेल शुरू होने के बाद पहले दिन 98 रन बनाकर नाबाद रहने वाले रोस्टन चेस ने अपना शतक पूरा किया. रोस्टन 106 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर आउट हुए. रोस्टन का ये चौथा टेस्ट शतक है. जबकि भारत के खिलाफ उनका दूसरा शतक है. वहीं वेस्टइंडीज के बाहर ये रोस्टन के बल्ले से निकला पहला शतक है.

उमेश यादव ने लिए 6 विकेट 

INDvsWI: वेस्टइंडीज ने किया पलटवार, दूसरे दिन टी तक बराबरी पर आ खड़ा हुआ दूसरा टेस्ट 3

उमेश यादव ने वेस्टइंडीज की पहली पारी में 6 विकेट चटकाए. उमेश ने रोस्टन चेस को बोल्ड करने के बाद अगली गेंद पर नए बल्लेबाज शेनन गैब्रिएल को भी आउट कर 6वां विकेट लिया. उमेश यादव ने 5 या उससे अधिक विकेट 68 पारियों के बाद लिए हैं. हैदराबाद में किया गया उनका ये प्रदर्शन एक यादगार प्रदर्शन है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Leave a comment