कटक के मैच में ना चाहते हुए भी भारत को करना होगा एक बदलाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs WI: कटक के मैच में ना चाहते हुए भी भारतीय टीम को करना होगा ये एक बदलाव 

IND vs WI: कटक के मैच में ना चाहते हुए भी भारतीय टीम को करना होगा ये एक बदलाव

टी20 सीरीज की तरह भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच में फाइनल होने वाला है. जिसके लिए दोनों टीमें तैयारी कर रही है. ये मैच कटक में 22 दिसंबर को खेला जाना है. भारतीय टीम को इस मैच में ना चाहते हुए भी एक बड़ा बदलाव करना होगा. जिसकी वजह खिलाड़ी का चोटिल होना है.

कटक के मैच में भारतीय टीम को ना चाहते हुए भी करना होगा बदलाव

IND vs WI: कटक के मैच में ना चाहते हुए भी भारतीय टीम को करना होगा ये एक बदलाव 1

चेन्नई के मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद विशाखापत्तनम में भारतीय टीम ने वापसी करते हुए 107 रनों से वेस्टइंडीज को हराया था. अब तीसरा और फाइनल मुकाबला कटक में खेला जाना है. जहाँ पर ना चाहते हुए भी भारतीय टीम को एक बदलाव करना होगा.

पिछले मैच में तेज गेंदबाज दीपक चाहर को घुटने में चोट लग गयी थी. जिसके बाद से उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा है. उनकी जगह टीम में नवदीप सैनी को इस मैच के लिए शामिल किया है. जो कटक के मैदान पर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. दीपक चाहर टीम के लिए शुरूआती ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हुए नजर आते थे.

भारतीय टीम के लिए जीत जरुरी

जसप्रीत बुमराह

 

विश्व कप के बाद से भारतीय टीम ने अब तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसके कारण अब उन्हें यदि अपनी लय बरक़रार रखनी है तो उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ इस मैच में जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम करनी होगी. फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा और केएल राहुल को टीम के लिए अच्छी शुरुआत देनी होगी.

जबकि खुद कप्तान कोहली को बड़ा स्कोर बनाने का प्रयास करना होगा. जबकि श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत भी अपनी लय बरकरार रखने का पूरा प्रयास करेंगे. गेंदबाजी में कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी एक बार और टीम के लिए मैच विजेता गेंदबाज की भूमिका निभाने का पूरा प्रयास करेंगे.

सीरीज जीत के लिए कटक में जीत दर्ज करना चाहेगी वेस्टइंडीज

IND vs WI: कटक के मैच में ना चाहते हुए भी भारतीय टीम को करना होगा ये एक बदलाव 2

जब विश्व कप के बाद भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज का दौरा किया था. उस समय उन्होंने वहां पर एकदिवसीय सीरीज में जीत दर्ज की थी. अब यदि वेस्टइंडीज को भारतीय सरजमीं पर जीत दर्ज करना है तो उन्हें कटक के मैच में भारत को हराकर ये सीरीज जीतनी होगी. शाई होप, हेटमायर और निकोलस पूरन को एक बार फिर से टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाना होगा.

Related posts