जेम्स पैटिनसन की शानदार वापसी के बाद भारत को चेतावनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार वापसी करने वाले कंगारू तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने इशारों-इशारों में दी भारत को चेतावनी 

न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार वापसी करने वाले कंगारू तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने इशारों-इशारों में दी भारत को चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी शानदार जीत के साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज जेम्स पैंटिनसन का जबरदस्त प्रदर्शन रहा। जिन्होंने दोनों ही पारियों में कमाल की गेंदबाजी की।

न्यूजीलैंड के खिलाफ जेम्स पैटिनसन की जोरदार वापसी

पिछले लंबे समय से टीम से बाहर रहने के बाद जेम्स पैटिनसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टेस्ट मैच में जबरदस्त वापसी की। ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने अपनी कहर बरपाती गेंदों में मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट की दोनों ही पारियों में न्यूजीलैंड के टॉप ऑर्डर को परेशान किया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार वापसी करने वाले कंगारू तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने इशारों-इशारों में दी भारत को चेतावनी 1

जेम्स पैटिनसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 69 रन देकर 6 सफलताएं हासिल की जिसके बाद अब उन्होंने अपनी लय को हासिल कर लिया है। जेम्स पैंटिनसन लंबे वक्त के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम में लौटे हैं।

भारत के खिलाफ अगले साल होने वाली सीरीज से पहले जेम्स पैटिनसन की दहाड़

घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन के दम पर फिर से टीम में लौटे जेम्स पैटिनसन अपने इस प्रदर्शन के दम पर आने वाले दिनों में ऑस्ट्रेलिया की टीम का नियमित हिस्सा हो सकते हैं। ऐसे में वो भारत के खिलाफ अगले साल के आखिर में घरेलू सीरीज में भी टीम में शामिल रह सकते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार वापसी करने वाले कंगारू तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने इशारों-इशारों में दी भारत को चेतावनी 2

खुद जेम्स पैटिनसन न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन के बाद माना है कि अभी भी वो अपने अच्छी लय में नहीं हैं लेकिन आने वाले समय में वो इससे भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी दे डाली है।

अगले साल इसी समय के दौरान मैं रहूंगा सर्वश्रेष्ठ दौर में

जेम्स पैटिनसन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को दिए इंटरव्यू में माना कि वो अभी भी अपने सर्वश्रेष्ठ पर नहीं हैं लेकिन आने वाले दिनों में वो ऐसा करने में कामयाब रहेंगे। जेम्स पैटिनसन ने कहा कि “मुझे लगता है कि मैं अभी भी एक साल में अपने सबसे अच्छे होने और शरीर पर भरोसा करने और सबसे अच्छा प्रदर्श करने के लिए अपने आपको चार्ज करने में सक्षम होने से दूर हूं। “

न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार वापसी करने वाले कंगारू तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने इशारों-इशारों में दी भारत को चेतावनी 3

ये काम प्रगति पर है। मैं अभी भी 29 साल का हूं, इसलिए मुझे समय मिला है। उम्मीद है इस समय तो अगले साल मैं अपने सबसे अच्छे रूप में रहूंगा।” आपको बता दें कि पैटिनसन का भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन रहा है जिसमें उन्होंने 5 टेस्ट मैचों में 20 विकेट हासिल किए हैं।

Related posts