भारत और वेस्टइंडीज के मैच में कुछ ऐसा रहेगा मौसम का हाल 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और वेस्टइंडीज के पहले वनडे मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल 

भारत और वेस्टइंडीज के पहले वनडे मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

टी20 सीरीज के बाद अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है. जिसकी शुरुआत कल चेन्नई के मैदान पर होना है. इस मैच में दोनों टीमें जीत दर्ज करके सीरीज का आगाज जीत के साथ करना चाहेंगी. हालाँकि उससे पहले चेन्नई के मौसम को देखकर मैच पर संकट आ सकती है.

भारत और वेस्टइंडीज के मैच में कुछ ऐसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और वेस्टइंडीज के पहले वनडे मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल 1

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में बहुत ही शानदार जीत दर्ज की. अब दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय सीरीज होनी है. जिसका पहला मैच 15 दिसंबर को चेन्नई में खेला जाना है. इस मैच के दौरान वहां पर तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने वाले हैं. जबकि ह्यूमिडटी वहां पर 72% रहने वाली हैं.

हवा चेन्नई में कल के दिन 13 kmph  की गति से चलेगी. पूरा दिन यहाँ पर बादल रहने वाले हैं. जिसके कारण फैन्स की साँस अटकी है. हालाँकि चेन्नई में मौसम बहुत जल्दी बदलता है. जिसके कारण अनुमान लगाना मुश्किल है की बारिश होगी या नहीं. हालाँकि मौजूदा स्थिति को देखकर कहा जा सकता है की बारिश होने की संभावना बहुत ही कम है.

मजबूत दिख रही है भारतीय टीम

भारत और वेस्टइंडीज के पहले वनडे मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल 2

जिस तरह से भारतीय टीम ने टी20 फ़ॉर्मेट में जीत दर्ज की थी. उसके बाद कहा जा सकता है. की इस मैच में भारतीय टीम बढे हुए आत्मविश्वास के साथ उतरेगी. भारतीय टीम के पास रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद हैं.

जबकि गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और दीपक चाहर का साथ देने के लिए कुलदीप यादव मौजूद हैं. वेस्टइंडीज की टीम में इस सीरीज के लिए अल्जारी जोसेफ और शाई होप के साथ रोस्टन चेस भी जुड़ गये हैं. जिसके कारण उनकी टीम अब इस फ़ॉर्मेट में भी और भी मजबूत हो गयी है. हालाँकि भारतीय टीम के पास ज्यादा अनुभव मौजूद हैं.

रोमांचक होगी दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय सीरीज

भारत और वेस्टइंडीज के पहले वनडे मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल 3

जिस तरह से दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली गयी. उसके बाद अब उम्मीद हैं की एकदिवसीय सीरीज उससे भी ज्यादा रोमांचक होगी. चेन्नई में पहले मैच के बाद अब दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम में खेला जायेगा. जबकि तीसरा मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जायेगा.

Related posts