जोरदार वापसी करेगा भारत : पुजारा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जोरदार वापसी करेगा भारत : पुजारा 

जोरदार वापसी करेगा भारत : पुजारा

बेंगलुरू, 5 मार्च (आईएएनएस)| भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने रविवार को विश्वास व्यक्त किया है कि भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त वापसी करेगी। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन आस्ट्रेलिया ने छह विकेट पर 237 रन बनाते हुए भारत पर पहली पारी के आधार पर 48 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम में पहली बार जगह बनाने वाले ऋषभ पन्त की कुछ ऐसी है रॉयल लाइफ, देखे pics

रविवार का खेल खत्म होने के बाद पुजारा ने कहा, “यह मैच जीतने की हमारी अभी पूरी संभावना है। एकबार हम अच्छा स्कोर कर लें, और हम देख रहे हैं कि विकेट पर गेंद अभी से नीची रहने लगी है। हमें पहले आस्ट्रेलिया के शेष चार विकेट चटकाने हैं। इसके बाद हमें अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी और बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा।”

पुजारा ने दूसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन की सराहना की, खासकर तेज गेंदबाजों उमेश यादव और इशांत शर्मा की।

उमेश और इशांत ने पूरे दिन बेहद कसी हुई गेंदबाजी की, जिसके चलते आस्ट्रेलिया दूसरे दिन अपने स्कोर में सिर्फ 197 रन जोड़ सका। GYM में अपनी पड़ोसी पार्टनर को दिल दे बैठे था यह भारतीय क्रिकेटर

इशांत और उमेश अभी एक-एक विकेट ले सके हैं।

पुजारा ने कहा, “हमने पूरे दिन बेहतरीन गेंदबाजी की, खासकर हमारे तेज गेंदबाजों ने। तेज गेंदबाजों के लिए यह करना आसान नहीं होता। गेंद निची रह रही है, लेकिन हमारे तेज गेंदबाजों ने अपनी पूरी ताकत से गेंदबाजी की।”

पुजारा ने कहा,

“हम देख सकते हैं कि आस्ट्रेलियाई टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई। इसलिए एक मायने में यह हमारी जीत है और हमने बेहद कसी हुई गेंदबाजी की। लेकिन हम पूरे दिन सिर्फ छह विकेट हासिल कर सके।”

Related posts