ICC T20WC- न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में होंगे कई बड़े बदलाव, महेंद्र सिंह धोनी के इस खिलाड़ी को मौका मिलना तय! 1

यूएई में खेले जा रहे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम को अपने पहले मैच में मात मिली। प्रबल दावेदार भारत को पहले ही मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया। एक और पाकिस्तान के हाथों भारत को 29 साल के विश्व कप इतिहास में पहली हार तो दूसरी तरफ इस टूर्नामेंट की खराब शुरुआत ने फैंस का दिल तोड़ दिया है।

भारत के लिए अगला मैच हुआ काफी अहम

विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया इस टी20 विश्व कप के खिताब को जीतने की रेस में सबसे आगे चल रही है, हर कोई क्रिकेट एक्सपर्ट भारतीय टीम के खिताब जीतने की भविष्यवाणी कर रहा है, लेकिन भारत की इस हार ने उम्मीदों को तगड़ा झटका दिया है।

ICC T20WC- न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में होंगे कई बड़े बदलाव, महेंद्र सिंह धोनी के इस खिलाड़ी को मौका मिलना तय! 2

पाकिस्तान से मिली हार से हाहाकार मचा हुआ है, जिसके बाद अब भारतीय टीम के लिए 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला मैच काफी अहम हो चुका है, जो करो या मरो की स्थिति से कम नहीं है।

शार्दुल ठाकुर को अगले मैच में मौका मिलने के संकेत

न्यूजीलैंड के खिलाफ ग्रुप-2 के इस अगले मैच में भारतीय टीम में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। भारतीय टीम इस समय जी जान से मैदान में प्रैक्टिस सेशल में जुड़ी है। प्रैक्टिस में ऐसे कुछ संकेत मिल रहे हैं कि भारतीय टीम में अगले मैच में बदलाव होंगे।

पाक से मिली हार के बाद से ही भारतीय टीम मैदान में जमकर प्रैक्टिस कर रही है। प्रैक्टिस के दौरान शार्दुल ठाकुर कुछ ज्यादा ही नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कुछ फोटोज डाले हैं, जिसमें शार्दुल ठाकुर जिस अंदाज में मैदान में जुटे हैं उससे उनका अगले मैच में खेलने का संकेत मिल रहा है।

अगले मैच में बदलाव के आसार, शार्दुल-ईशान को मिल सकता है मौका

पिछले मैच में भारतीय टीम में शार्दुल ठाकुर और ईशान किशन दोनों को ही मौका नहीं मिल सका था। तो साथ ही आर अश्विन भी बाहर थे। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में आर अश्विन के बारे में तो कहा नहीं जा सकता है, लेकिन शार्दुल और ईशान किशन को मौका मिलने के आसार हैं।

ICC T20WC- न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में होंगे कई बड़े बदलाव, महेंद्र सिंह धोनी के इस खिलाड़ी को मौका मिलना तय! 3

एक तरफ भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की फॉर्म काफी खराब नजर आ रही है, तो वहीं हार्दिक पंड्या भी अनफिट दिख रहे हैं। और इस प्रैक्टिस सेशन में शार्दुल और ईशान किशन की सक्रियता से माना जा रहा है कि शार्दुल को भुवी की जगह और ईशान किशन को हार्दिक की जगह मौका मिल सकता है। हालांकि हार्दिक को प्रैक्टिस में गेंदबाजी करते हुए देखा गया।