श्रीलंकाई टीम के ड्रामे और विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय प्रसंशको ने श्रीलंका टीम को दिया ये नाम 1
photo credit: bcci

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी मैच के पहले दो दिन श्रीलंकाई टीम का पूरी तरह से डोमिनेट हुआ है।

श्रीलंकाई टीम पर भारतीय टीम ने जबरदस्त डोमिनेट किया। मैच के पहले दिन विकेट को तरसते श्रीलंकाई गेंदबाजों को दूसरे दिन भी जब भारतीय बल्लेबाजों ने तंग किया तो श्रीलंकाई टीम की ओर से एक बड़ा ही नाटकीय अंदाज देखने को मिला।

श्रीलंकाई टीम के ड्रामे और विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय प्रसंशको ने श्रीलंका टीम को दिया ये नाम 2
PC_BCCI

श्रीलंकाई टीम का ड्रामा

श्रीलंकाई टीम ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में दिल्ली की जहरिली हवा का बहाना बनाते हुए एक जबरदस्त ड्रामा किया। मैच के दूसरे दिन के दूसरे सत्र में श्रीलंकाई टीम से हुए बड़े ड्रामे के बीच आखिर परेशान होकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय टीम की पारी को 7 विकेट पर 536 के स्कोर पर घोषित कर दी। दूसरे दिन के दूसरे सत्र में श्रीलंकाई टीम के ड्रामे के कारण मैच तीन बार रोका गया।

श्रीलंकाई टीम के ड्रामे और विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय प्रसंशको ने श्रीलंका टीम को दिया ये नाम 3
PC_BCCI

खराब वातावरण के कारण श्रीलंकाई टीम ने रोका कई बार खेल

श्रीलंकाई टीम ने प्रदुषित हवा का हवाला देते हुए ये हरकत की। प्रदुषित हवा के कारण श्रीलंका के पांच खिलाड़ी तो मैदान में मास्क पहनकर फील्डिंग करने लगे और साथ ही खराब वातावरण को लेकर मैदानी अंपायरों से शिकायत भी की। साथ ही साथ भारतीय टीम का स्कोर जब 509 रन था तो श्रीलंका के तेज गेंदबाज गामागे को कुछ परेशानी हुई तो खेल रोका गया इसी बीच श्रीलंका के खिलाड़ी प्रदूषण की शिकायत करने अंपायर के पास पहुंच गए। जिसके बाद खेल को 15 मिनट के लिए रोका गया।

श्रीलंकाई टीम के ड्रामे और विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय प्रसंशको ने श्रीलंका टीम को दिया ये नाम 4
PC_BCCI

श्रीलंकाई टीम के ड्रामे के बीच कोहली हुए आउट

श्रीलंकाई टीम के ड्रामे और विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय प्रसंशको ने श्रीलंका टीम को दिया ये नाम 5

15 मिनट के बाद मैच जब फिर से शुरू हुआ तो कुछ ही देर में अश्विन चलते बने। अश्विन के आउट होने के बाद विराट कोहली का ध्यान भी भंग हुआ और विराट कोहली भी अपना बेस्ट टेस्ट स्कोर करने के बाद श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज संदाकन की गेंद पर 243 रनों पर आउट हो गए।

श्रीलंकाई टीम के ड्रामे और विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय प्रसंशको ने श्रीलंका टीम को दिया ये नाम 6
PC_BCCI

परेशान कप्तान विराट कोहली ने भारतीय पारी को किया घोषित

श्रीलंकाई टीम का ये ड्राम यहीं पर खत्म नहीं हुआ और इसके बाद पारी के 127वें ओवर में श्रीलंका के टीम मैनेजर असंका गुरूसिंहा भी मैदान में उतर गए और खराब वातावरण को लेकर अंपायर से शिकायत करने लगे। फिर तो भारत के कोच रवि शास्त्री को भी अंपायर से बात करने के लिए मैदान में आना पड़ा। मैच शुरू तो हुआ लेकिन 5 गेंदो के बाद ही श्रीलंका के 10 खिलाड़ी होने के कारण श्रीलंका के कप्तान चांडिमल ने एक बार फिर से मैच रोक दिया।

श्रीलंकाई टीम के ड्रामे और विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय प्रसंशको ने श्रीलंका टीम को दिया ये नाम 7

श्रीलंका के खिलाड़ियों की दर्शकों ने की हूटिंग

श्रीलंकाई टीम के इस ड्रामे से परेशान होकर ड्रेसिंग रूम में बैठे कोहली ने पारी घोषित कर दी। भारतीय टीम की पारी घोषित होने के बाद जब श्रीलंकाई टीम अपने ड्रेसिंग रूम क तरफ बढ़ रही थी तो मैदान में मौजूद भारतीय टीम के प्रशंसकों ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों की जमकर हुटिंग की और श्रीलंका के खिलाड़ियों को लूजर कहा

श्रीलंकाई टीम के ड्रामे और विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय प्रसंशको ने श्रीलंका टीम को दिया ये नाम 8

Leave a comment