IPL 2020: इस भारतीय खिलाड़ी का चीयरलीडर बनना चाहते हैं न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टायरिस 1

आईपीएल में हर वर्ष नए चहरे व बेहतरीन खिलाड़ियों से पूरा देश रूबरू होता है। जहां दर्शकों के साथ ही दूसरे खिलाड़ी भी नए युवा खिलाड़ियों के प्रंशसक हो जाते हैं। ऐसे ही कुछ केकेआर के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ हुआ है। न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने युवा भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है.

गिल के बड़े फैन है स्कॉट स्टायरिस

IPL 2020: इस भारतीय खिलाड़ी का चीयरलीडर बनना चाहते हैं न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टायरिस 2

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने कहा कि आईपीएल के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम में शुभमन गिल एक शानदार बल्लेबाज के रूप में जाने जाएंगे। उन्होंने कहा कि केकेआर में रोबिन उथप्पा और गौतम गंभीर के जाने के बाद गिल पर जिम्मेदारी है, जिसे वह बखूबी निभाएंगे।

वह कोलकाता के बेस्ट बल्लेबाज हैं। उनका कहना है कि गिल पर दूसरे युवा खिलाड़ियों के मुकाबले शुभमन पर ज्यादा जिम्मेदारी है। ऐसे में अपने पहचान बनाने के साथ टीम को ट्रॉफ़ी दिलाने के लिए शुभमन को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

IPL 2020: इस भारतीय खिलाड़ी का चीयरलीडर बनना चाहते हैं न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टायरिस 3

18 महीनों से स्कॉट है नंबर-वन चीयर लीडर

IPL 2020: इस भारतीय खिलाड़ी का चीयरलीडर बनना चाहते हैं न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टायरिस 4

स्कॉट स्टायरिस ने कहा कि पिछले 18 महीनों से लगातार नंबर-वन चीयरलीडर रहा हूं। वहीं, अब शुभम की भी फैनबॉय की सूची के शीर्ष पर पहुंचने के क़रीब है। उनके शानदार प्रदर्शन ने ही उन्हें इस क़ाबिल बनाया है। कहा कि टीम में उलट फेर के बाद मुंबई व दिल्ली के बीच ज़्यादा घमासान देखने को मिल सकता है। वहीं, केकेआर की टीम मज़बूती से मैदान उतरने को तैयार है।

अंडर-19 व आईपीएल में पहले भी दर्शकों का दिल जीत चुके है शुभमन

IPL 2020: इस भारतीय खिलाड़ी का चीयरलीडर बनना चाहते हैं न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टायरिस 5

शुभमन गिल के बेहतरीन प्रदर्शन ने अंडर-19 और पिछले आईपीएल में सभी का दिल जीत लिया था। यही कारण है कि प्रशंसक उनके आक्रामक शॉट देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। जब इतने बड़े दिग्गज किसी युवा से प्रभावित हो जाएँ तो उस खिलाड़ी के लिए बहुत बड़ी बात होती है. जिसके बारें में अब चर्चा चल रही है.