भारतीय बल्लेबाजी कोच ने खोला, श्रेयस अय्यर की सफलता का राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने खोला श्रेयस अय्यर की सफलता का राज, कहा… 

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने खोला श्रेयस अय्यर की सफलता का राज, कहा…

विश्व कप 2019 के बाद श्रेयस अय्यर की भारतीय टीम में वापसी हुई थी। उन्होंने 2017 में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। अच्छे प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। विश्व कप में मध्यक्रम के लगातार फेल होने के बाद अय्यर को टीम में शामिल किया गया। उनके बाद से वह टी-20 और वनडे में लगातार भारत के लिए रन बना रहे हैं।

न्यूजीलैंड में भी शानदार बल्लेबाजी

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने खोला श्रेयस अय्यर की सफलता का राज, कहा... 1

घरेलू सीजन में शानदार प्रदर्शन करने के बाद श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड में भी छा गए हैं। टी-20 सीरीज के पहले मैच में उनके बल्ले से 29 गेंदों में 58 रनों की नाबाद पारी निकली थी। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला।

दूसरे मैच में पिच बल्लेबाजी के लिए मुश्किल थी और उन्होंने यहां सूझबूझ से बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली। इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली सस्ते में पवेलियन लौट गए थे।

अय्यर का माइंडसेट जबरदस्त

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने खोला श्रेयस अय्यर की सफलता का राज, कहा... 2

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर का कहना है कि श्रेयस अय्यर का का माइंडसेट जबरदस्त है। यही वजह है कि वह भारत के लिए लगातार अच्छा कर रहे हैं। तीसरे टी-20 मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए बल्लेबाजी कोच ने कहा

“बल्लेबाजी कौशल होने के अलावा, मुझे लगता है कि मानसिकता अद्भुत है। उनका मानना है कि वह एक बड़े खिलाड़ी हैं, और वह बिना किसी संदेह के हैं। वह वास्तव में मानते हैं कि वह एक मैच विनर है। और मुझे लगता है कि मानसिकता उसे मदद करती है, यही उसका सबसे बड़ा फायदा है।”

फिर रहेंगी नजरें

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने खोला श्रेयस अय्यर की सफलता का राज, कहा... 3

टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला 29 जनवरी को खेला जाएगा। हैमिल्टन में होने वाले इस मैच में श्रेयस अय्यर पर रहने वाली है। पहले दोनों मैचों में शानदार बल्लेबाजी करने के बाद सभी तीसरे मैच में भी उनसे वैसी ही बल्लेबाजी की उम्मीद कर रहे हैं। वह नंबर 4 पर आकर पहले दोनों मैचों की तरह पारी खेलने में सफल होते हैं तो भारत सीरीज अपने नाम कर सकता है।

Related posts