शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बच्चे के जन्म पर इस भारतीय गेंदबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा से दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने पूछा क्रिकेटर या टेनिस खिलाड़ी बनेगा बेटा? मिला ये जवाब 

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा से दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने पूछा क्रिकेटर या टेनिस खिलाड़ी बनेगा बेटा? मिला ये जवाब

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक के घर में ख़ुशी का माहौल है. सानिया मिर्जा ने  बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी शोएब मालिक ने ट्वीट कर के दी. उन्होंने साथ ही बताया कि बेटा और मां दोनों स्वस्थ हैं. इसके बाद ट्विटर पर बधाइयों का ताता लग गया.

लेकिन इस बीच सबसे खास ट्वीट टीम इंडिया के क्रिकेटर और स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने किया. ओझा ने सानिया-शोएब को बधाई देते हुए सार्वजनिक रूप से एक बेहद दिलचस्प सवाल पूछ लिया. ओझा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बेबी ब्वॉय होने पर सानिया औ शोएब को बधाई.अब क्या आप बता सकते हैं कि हमें एक क्रिकेटर मिलने वाला है या टेनिस प्लेयर?’

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा से दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने पूछा क्रिकेटर या टेनिस खिलाड़ी बनेगा बेटा? मिला ये जवाब 1

सानिया और शोएब ने अपने बेटे के नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है

बता दें कि सानिया और शोएब ने अपने बेटे के नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है. जानकारी मिली है कि पहला नाम यानी खुदा का तोहफा होता है और माता-पिता का भी यही मानना है कि उनका बेटा अल्लाह का तोहफा है.

शोएब के फैन्स उनके घर पर ढोल नगाड़े लेकर जश्न मनाने पहुंच गए

शोएब मलिक पाकिस्तान में सियालकोट के रहने वाले हैं. उनका परिवार वहीं रहता है. बुधवार को पोते के जन्म की खबर सुनते ही उनकी मां ने मिठाइयां बांटीं. वहीं शोएब के फैन्स उनके घर पर ढोल नगाड़े लेकर जश्न मनाने पहुंच गए.शोएब की मां ने कहा कि वो पोते के जन्म की खबर पाकर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा मैं आशा करती हूं कि वो अपने पिता शोएब की तरह खूबसूरत होगा.
अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply